आलिया भट्ट, जो बॉलीवुड में टॉप के बड़े फिल्म सितारों में से एक है, अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । भारत के सबसे बड़े बॉलीवुड सितारों में से एक और चार फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुकीं आलिया भट्ट अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट के अपोजिट नजर आएंगी ।

गैल गैडोट के अपोजिट नेटफ़्लिक्स के स्पाई थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन से आलिया भट्ट करेंगी अपना हॉलीवुड डेब्यू

आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है । फिल्म ने पिछले सप्ताहांत में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की और और महामारी की शुरुआत के बाद से बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी गैर-हॉलिडे ओपनिंग साबित हुई है।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित उनकी 2019 की फिल्म गली बॉय, उस वर्ष के बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुई थी और एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई थी । यह फिल्म 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के तौर पर भारत की आधिकारिक प्रस्तुति थी । यह फिल्म 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के तौर पर भारत की आधिकारिक प्रस्तुति थी।

आलिया की अंतर्राष्ट्रीय अपील (इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स सहित) को स्वीकार करते हुए, द अकादमी ने उन्हें 2020 के क्लास में शामिल किया।