आदित्य रॉय कपूर जल्द ही द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक से अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । आदित्य रॉय कपूर की यह सीरिज बहुप्रतिक्षित सीरिज में से एक है । और अब द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला भी नजर आएंगी । रिपोर्ट्स के मुताबिक, द नाइट मैनेजर रीमेक की शूटिंग हाल ही में श्रीलंका में शुरू की गई है जिसमें आदित्य रॉय कपूर ऑरिजिनल सीरीज़ से टॉम हिडलेस्टन की भूमिका निभा रहे हैं ।

द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ शामिल हुईं शोभिता धूलिपाला, निभाएंगी एलिजाबेथ डेबिकी की भूमिका

आदित्य रॉय कपूर के साथ शोभिता धूलिपाला

“निर्माता एक अनुभवी एक्टर की तलाश में थे जो ऑरिजिनल से एलिजाबेथ डेबिकी की भूमिका निभा सके और उन्होंने अब शोभिता को यह भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया है । दरअसल, एक्ट्रेस उस वक्त भी टीम के साथ संपर्क में थीं, जब ऋतिक रोशन से इस सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहे थे । जबकि पुरुषों की कास्टिंग ने एक मोड़ ले लिया है, वही अभिनेत्री ने फीमेल लीड के रूप में शो का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं ।” एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

इससे पहले, ऋतिक रोशन द्वारा इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनने की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ था, लेकिन डेट्स न होने करने के कारण वह इसके लिए हामी नहीं भर पाए और आदित्य रॉय कपूर को उस करैक्टर के लिए चुना गया है ।