साउथ फ़िल्मों को हिंदी भाषी क्षेत्रों में बहुत पसंद किया जाता है इसलिए अब बॉलीवुड में साउथ फ़िल्मों के रीमेक का ट्रेंड काफ़ी बढ़ गया है । और अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है और वो है निमिषा सजयन और सूरज वेंजारामूडु अभिनीत मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन । हरमन बावेजा और विक्की बाहरी ने हाल ही में इन साउथ फ़िल्मों के हिंदी रीमेक राइट्स खरीदे । हालांकि इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक्स की बाकी की जानकारी अभी सामने नहीं आई है वहीं बॉलीवुड हंगामा के पास इस फ़िल्म के बारें में अंदर की जानकारी है ।

SCOOP: मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक में सान्या मल्होत्रा निभाएंगी निमिषा सजयन वाला किरदार, साल 2022 के मध्य में शुरू होगी शूटिंग

द ग्रेट इंडियन किचन का हिंदी रीमेक

जानकार सूत्र ने हमें बताया कि, "द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक के लिए कई बॉलीवुड कलाकारों के नामों पर विचार किया जा रहा है जो निमिषा सजयन और सूरज वेंजारामूडु के निभाए किरदारों को निभाएंगे । अब क्योंकि मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन को हर किसी ने पसंद किया इसलिए इसके हिंदी वर्जन के किरदारों को भी उसी के अनुरूप रखना होगा ताकि वो इन किरदारों के साथ न्याय कर सके । हमने सुना है कि द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक में जो किरदार निमिषा सजयन ने निभाया था उसके लिए दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को लेने का मन बनाया जा रहा है । इसकी बाकी की जानकारी अभी आना बाकी है ।"

द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक की शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू हो जाएगी । जैसे ही एक बार इसकी स्क्रिप्ट लॉक हो गई उसके बाद मेकर इसके लीड कलाकारों को फ़ाइनल कर उनके नामों को अनाउंस करना शुरू कर देंगे ।

द ग्रेट इंडियन किचन की कहानी एक नवविवाहित महिला (निमिषा सजयन) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति (सूरज वेंजारामूडु ) और उनके परिवार की उम्मीद के मुताबिक विनम्र पत्नी बनने के लिए संघर्ष कर रही है ।

सान्या की अन्य फ़िल्म की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान प्रोडक्शन की फ़िल्म लव होस्टल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में सान्या के साथ बॉबी देओल, विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे ।