शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है । वहीं शाहरुख भी जल्द से जल्द अपनी इस फ़िल्म को पूरा करने में जुटे हुए हैं । अब सुनने में आ रहा है कि आदित्य चोपड़ा की स्पाई थ्रिलर पठान अपने आखिरी पड़ाव पर है । मुंबई में बीते हफ़्ते ही शाहरुख खान ने अपनी को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरू की । और ये पूरा हो जाने के बाद शाहरुख और दीपिका पठान के कुछ रोमांचक सीन्स को फ़िल्माने के लिए स्पेन रवाना होंगे जहां वे कुछ खतरनाक एक्शन सीन्स और गाना शूट होगा ।

BREAKING: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्पेन में शूट करेंगे पठान के लार्ज स्कैल सीन्स, मार्च में शुरू होगी इसकी शूटिंग

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जाएंगे स्पेन

इस बारें में ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “शाहरुख ने मुंबई में रशराज स्टूडियोज में अपने पठान को-स्टार दीपिका और जॉन अब्राहम के साथ कुछ हिस्से शूट किए । लगभग एक हफ़्ते तक चली इस शूटिंग के बाद अब शाहरुख, दीपिका और जॉन तकरीबन 17 दिनों के लिए स्पेन जाएंगे जहां वे पठान के कुछ अहम सीक्वंस शूट करेंगे । डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद पठान को स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में शूट करना चाहते थे ताकि दर्शकों को फ़िल्म के विजुअल्स को देखकर भी मजा आ जाए । सिद्धार्थ आनंद ने हमेशा से ही अपनी फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है । और इस बार भी यही उम्मीद जताई जा रही है । पठान का स्पेन शेड्यूल फ़िल्म की ग्रैंडनेस को कई गुना बढ़ा देगा ।”

पठान को ग्रैंड लेवल की फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे मेकर्स

सूत्र ने आगे बताया कि, “आदित्य चोपड़ा पठान को ग्रैंड लेवल की फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । आदित्य और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी ने इससे पहले भी कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं जिसमें शामिल हैं वॉर (2019) । हर वो फ़िल्म जो वो साथ बनाते हैं, उसमें ये पूरी कोशिश करते हैं कि उसमें ऐसा कुछ हो जो दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा हो । पठान भी उसी में से एक फ़िल्म होगी ।”

पठान यशराज फ़िल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का ही एक हिस्सा है । इसमें सलमान खान भी टाइगर अवतार में एक स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्र ने बताया कि, “पठान सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । साथ ही फ़िल्म से जुड़ा हर शख्स इसके स्पेन शेड्यूल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहा है और अब फ़ाइनली मार्च में पठान का स्पेन शेड्यूक शुरू होगा ।”

एक रिपोर्ट के अनुसार, पठान की टीम मल्लोर्का और दक्षिण-पश्चिमी स्पेन के कैडिज़ में शूटिंग करेंगे ।