फ़िल्मों में अन्याय के खिलाफ़ खड़े होने वाले 'सिंघम' अजय देवगन असल जिंदगी में भी गलत के साथ कभी खड़े नहीं होते है । हाल ही में अजय देवगन ने, बॉलीवुड में तूफ़ान मचा देने वाले मीटू मेवमूंट के बारें में अपनी राय रखी । बता दें कि #MeToo अभियान के तहत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप लगे थे । यौन उत्पीड़न एवं बलात्कार की खौफनाक कहानियों के साथ कई महिलाएं सामने आई और तभी से इस आंदोलन ने एक उग्र रूप अख्तियार कर लिया है । और अब अजय देवगन ने मीटू के बारें में अपना रिएक्शन दिया है ।

 #MeToo मूवमेंट में सामने आए कुछ नामों से 'सिंघम स्टार' अजय देवगन सदमे में हैं

मीटू मूवमेंट में सामने आए कुछ नामों ने अजय देवगन को हैरान कर दिया है

हाल ही में दिए अपने मीडिया इंटरव्यू में अजय, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी हैं, ने मीटू मूवमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जताई । अजय ने कहा कि वो किसी का सपोर्ट नहीं करेंगे लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि सामने आए कुछ नामों ने उन्हें शॉक कर दिया है लेकिन जब तक यह सिद्ध नहीं हो जाता कि सच क्‍या है तब तक वो किसी को जज नहीं कर सकते । अजय का मानना है कि इन मामलों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि सच सामने आ पाए ।

अजय इस मूवमेंट के तहत दिग्गज लोगों पर लगे आरोपों से काफ़ी हैरान है । अजय ने हैरानी जताते हुए कहा कि, वो किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे लेकिन जो भी नाम सामने आए हैं उनसे वह काफ़ी हैरान है । इससे पहले भी अजय मीटू का सपोर्ट कर चुके हैं । मीटू को सपोर्ट करते हुए अजय ने कहा था कि, वो मानते हैं कि कि अब बॉलीवुड में ताकत का खेल नहीं चलेगा क्‍योंकि अब महिलाएं आवाज उठाने लगी हैं । नई पीढ़ी अब अलग सोचती है और वह अन्‍याय बर्दाश्त नहीं करेगी । भविष्‍य के लिये यह महत्‍वपूर्ण है और वैसे भी अब मीडिया कि वजह से कुछ छुप नहीं सकता । सब कुछ अब पारदर्शी हो चुका है ।

यह भी पढ़ें : #MeToo पर खुलकर बोले शत्रुघ्न सिन्हा - ''मैं बहुत लकी हूं कि तमाम हरकतों के बाद मेरा नाम #MeToo में नहीं आया''

टोटल धमाल की बात करें तो, इस फ़िल्म में अजय के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, रितेश देशमुख, अनिल कपूर और ईशा गु्प्ता अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म 22 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।