शाहरुख खान अभी तक अपनी पिछली फ़िल्म जीरो की बॉक्सऑफ़िस असफ़लता से उबरे नहीं है और इसलिए उन्होंने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बायोपिक सारे जहां से अच्छा को छोड़ दिया । क्योंकि शाहरुख खान अब अपने फ़िल्मी करियर के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए वह अब अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बहुत कॉंन्शियस हो गए है । हालिया खबरों के अनुसार, इन दिनों जो स्क्रिप्ट शाहरुख पढ़ रहे हैं वो है, मधुर भंडारकर की इंस्पेक्टर गालिब । इस फ़िल्म का ऐलान कुछ महीने पहले हुआ था । यह फ़िल्म उत्तर प्रदेश के एक रेत माफिया और एक निरीक्षक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनकी मदद करता है । दिलचस्प बात यह है कि, इससे पहले शाहरुख अपनी फ़िल्म रईस में भी एक शराब की नाजायज़ बिक्री करने वाले माफ़िया का किरदार निभा चुके है ।

तो क्या शाहरुख खान अब मधुर भंडारकर की इंस्पेक्टर गालिब को करने वाले हैं ?

शाहरुख खान को अब कोई चांस नहीं लेना है

यह सुनने में आया है कि शाहरुख ने इस फ़िल्म के प्रति अपनी रूची दिखलाई है, वैसे इस प्रोजेक्ट में अभी बहुत कुछ होना बाकी है । यह भी खबरें हैं कि, सुशांत सिंह राजपूत को पहले इस प्रोजेक्ट के लिए विचार किया गया था ।

गौरतलब है कि शाहरुख पिछले कुछ समय से अपने फ़िल्मी करियर में उतार-चढ़ाव देख रहे है । और अब उनके लिए एक अदद हिट फ़िल्म देना बहुत आवश्यक हो गया है । इसलिए अब वह जो भी फ़िल्में करेंगे उसको लेकर वह बहुत सावधानी बरतेंगे । भले ही शाहरुख ने जीरो और फ़ैन में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए लेकिन उनका ये प्रयास भी उन्हें बॉक्सऑफ़िस सफ़लता नहीं दिलवा पाया । इसलिए अब सुनने में आता है कि वह अपने पिछले सफ़ल रुटीन को ही फ़िर से अपनाएंगे ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन से 'बदला' लेना चाहते हैं शाहरुख खान, ट्वीट कर शाहरुख ने बिग बी को चेताया

इसी के साथ बॉक्सऑफ़िस पर भी मधुर भंडारकर का भाग्य काम नहीं कर पा रहा है क्योंकि उनकी पिछली फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर धराशायी हो गई । इसलिए शाहरुख और मधुर इन दिनों एक ही कश्ती में सवार है ।