देश के लोकप्रिय सिंगर केके उर्फ़ कृष्ण कुमार कुन्नथ का 31 मई, मंगलवार की रात को निधन हो गया । बताया जा रहा है कि, कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट करने के बाद उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद वह अपने होटल आ गए लेकिन वहां भी वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्हें तुरंत CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । ‘हम रहें या ना रहें कल…कल याद आएंगे ये पल’ जैसे कई खूबसूरत गानों को आवाज देने वाले बॉलीवुड के मशहूर गायक केके के निधन से पूरा देश शोक में डूब गया है ।

53 वर्षीय सिंगर केके का निधन, पुलिस ने अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज किया ; हॉस्पिटल जाते हुए वीडियो आया सामने

सिंगर केके का निधन

53 वर्षीय केके के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं । डॉक्टर इसे कार्डियक अरेस्ट से मौत का मामला मान रहे हैं, हालांकि मौत की असल वजह का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा । वहीं केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है । कॉन्सर्ट की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी । रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर केके के शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा । ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमार्टम आज करेंगे, ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके । हालांकि, डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है ।

अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज

अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच में एक कंसर्ट का आयोजन किया था, वहां करीब 1 घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे जहां वह भारी महसूस कर रहे थे, इसके बाद वह अचानक गिर गए । हालांकि कई रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि केके लाइव कन्सर्ट के दौरान ही असहज महसूस कर रहे थे । उन्होंने रोशनी की चकाचौंध के बारे में शिकायत की थी । उन्होंने अपने कन्सर्ट के बीच में एक ब्रेक भी लिया था ।

23 अगस्त 1968 को दिल्ली में जन्मे मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ को इंडस्ट्री में केके नाम से जाने जाते हैं । उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं । फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35,000 जिंगल्स गाए थे ।