मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फ़िर विवादों में घिर गई है । 2020 में कराए न्यूड फोटोशूट को लेकर पूनम पांडे कानूनी मुश्किल में फ़ंस गई है । इस मामले में पूनम पांडे और उनके एक्स-हस्बैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ गोवा के काणकोण पुलिस स्टेशन में चार्जशीट दाखिल की गई है । चार्जशीट में कहा गया है कि पूनम पांडे ने गोवा के चपोली बांध में साल 2020 में न्यूड फोटोशूट किया था ।

न्यूड फोटोशूट मामले में कानूनी मुश्किल में फ़ंसी पूनम पांडे, पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की

पूनम पांडे के खिलाफ़ चार्जशीट दाखिल

ये मामला 2020 का है, जब पूनम ने नवंबर के महीने में कानाकोला के चपोली बांध पर कथित रूप से एक अश्लील वीडियो शूट किया था । पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूनम के खिलाफ सरकारी चपोल बांध पर अश्लील वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के मामले में आरोप दर्ज किया गया था । इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में दोनों जमानत पर रिहा भी हो गए थे । पुलिस ने पूनम और सैम बॉम्बे के खिलाफ सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत, अश्लील वीडियोग्राफी और खुले सार्वजनिक स्थान पर नाचने और गाने के लिए मामला दर्ज किया ।

गौरतलब है कि तीन साल डेट करने के बाद सितंबर 2021 को पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी की थी । लेकिन साल 2021 में शादी टूट गई । हाल ही में पूनम लॉकअप में नजर आई थीं । इस दौरान उन्होंने अपने निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे भी किए थे । इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत के शो में अश्लील हरकत भी की थी । वोट के लिए वो कैमरे के सामने टॉपलेस हो गई थीं । इससे पहले भी पूनम साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान न्यूड होने का ऐलान किया था । पूनम ने बीसीसीआई को एक खत लिखा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है तो वो सेलिब्रेट करने के लिए न्यूड हो जाएंगी । जिसकी बीसीसीआई ने इजाजत नहीं दी थी । इस मामले ने भी उस वक्त काफ़ी तूल पकड़ा था ।