हाल के दिनों में अपनी अनूठी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले, सिकंदर खेर अब चीजों को दूसरे स्तर पर ले गए हैं । सिकंदर खेरअगली फिल्म नवोदित निर्देशक-जोड़ी सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल द्वारा संचालित सरोगेसी पर आधारित एक फिल्म में बतौर प्रमुख किरदार में दिखाई देंगे ।

राम लीला और टॉयलेट: एक प्रेम कथा की लेखक जोड़ी सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल की सरोगेसी पर आधारित फिल्म में लीड रोल निभाएंगे सिकंदर खेर

सिकंदर खेर की अगली फ़िल्म सरोगेसी पर आधारित

सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल के पास गोलियों की रासलीला: राम-लीला और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी व्यावसायिक और गंभीर रूप से सफल फिल्में हैं, जिन्होंने लेखकों के रूप में अपने क्रेडिट को बढ़ाया है, जहाँ कहानी में किसी भी तरह की गलती की कोई गुंजाइश नहीं है ।

फिल्म एक ऐसे विषय से संबंधित है जिसमें प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत करने वाले व्यक्तियों की विशेषज्ञता की आवश्यकता थी, इसी वजह से मोनिका पंवार को चुना गया है, या जमतरा: सबका नंबर आएगा की 'गुड्डी' के रूप में प्रसिद्धि है । उन्हें सिकंदर खेर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है और अगर सूत्रों की माने तो दोनों ने अपने-अपने किरदारों और फिल्म के विषय के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए तैयारी शुरू कर दी है ।