सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी को अपने ट्रेलर रिलीज के समय से ही दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी दूल्हे-अपहरण के वास्तविक जीवन के घटनाओं पर आधारित है, एक ऐसी घटना जो उत्तर भारत में आज भी प्रचलित है । जबरिया जोड़ी, जो पहले 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ को एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया है और यह अब 9 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी ।

CONFIRMED! सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी अब 2 नहीं 9 अगस्त को होगी रिलीज़

जबरिया जोड़ी को बॉक्सऑफ़िस पर टिकने का अच्छा समय मिलेगा

निर्माताओं द्वारा यह निर्णय इस तथ्य पर विचार करने के बाद लिया गया कि 2 अगस्त को अन्य बहुत सी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं । जैसी कि फास्ट एंड फ्यूरियस - हॉब्स और शॉ, खानदानी शफखाना ये दो नई फिल्में 2 अगस्त के दिन रिलीज हो रही हैं, जबकि जजमेंटल है क्या अपने दूसरे सप्ताह में और लॉयन किंग अपने तीसरे सप्ताह में सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बनाये हुए हैं ।

दिलचस्प बात है कि 9 अगस्त के दिन कोई भी रिलीज नहीं थी, इसलिए निर्माताओं ने एक हफ्ते तक जबरिया जोड़ी को आगे बढ़ाने का फैसला किया, जो अब सिंगल रिलीज का आनंद लेगी ।

साथ ही, फिल्म को 12 अगस्त को बकरी ईद की छुट्टी का भी फ़ायदा होगा । और चूंकि साहो अब महीने के अंत में रिलीज होगी, इसलिए जबरिया जोड़ी को स्वतंत्रता दिवस वीकेंड का भी लाभ मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : जबरिया जोड़ी के नए गाने 'जिला हिले ला' पर जबरिया तरीके से झूमे सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है ।