बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रॉयल वेडिंग कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस बुक किया है ।फरवरी से शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और येफ़रवरी तक चलेंगे । पहले कहा जा रहा था कि, सिद्धार्थ और कियाराफ़रवरी को सात फेरे लेंगे लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट आई है की दोनों 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दुजे के हो जाएंगे । 

Sidharth-Malhotra-–-Kiara-Advani-Wedding-Shershaah-couple-reportedly-to-tie-the-knot-on-February-7

7 फरवरी को  सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हाई सिक्योरिटी के बीच नो फोन पॉलिसी फोलो करते हुए पंजाबी रीति रिवाज से शादी के फ़ंक्शन हो रहे हैं । संगीत और हल्दी का फंक्शन 6 फरवरी को रखा गया है । इसके बाद 7 फरवरी को शादी और रिसेप्शन पार्टी होगी । दोनों के परिवार के अलावा इस शादी में करीबी लोग़ ही शामिल हुए हैं । इसमें शामिल हैं- करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान । इसके अलावा ईशा अंबानी, जो कियारा और सिद्धार्थ की बहुत अच्छी दोस्त हैं, भी इस शादी में शामिल होंगी । 

सिद्धार्थ और कियारा की रॉयल वेडिंग के बारें में बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है की कियारा के भाई मिशाल ने सिद्धार्थ और कियारा के लिए एक स्पेशल सॉंग तैयार किया है । और संगीत फक्शन में वह इस गाने पर परफ़ोर्म करने वाले हैं । मिशाल एक रैपरकंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने नवंबर 2022 में अपना पहला ट्रैक 'नो माय नेमरिलीज किया था । 

जैसलमेर में करीबी लोगों के बीच शादी की सभी रस्में संपन्न करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे जिसमें बॉलीवुड और बिज़नेस वर्ल्ड से जुड़ी तमाम हस्तियाँ शिरकत करेंगी ।   

दोनों की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा की कहानी फिल्म लस्ट स्टोरी की रैप अप पार्टी के दौरान शुरू हुई थी । इसके बाद सिड और कियारा ने साथ में फिल्म शेहशाह में काम किया था और दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे थे । अब कथित तौर से चार साल तक डेटिंग करने के बाद 7 फरवरी को दोनों शादी करने जा रहे हैं ।