जियो स्टूडियोज की फ़िल्म द स्टोरीटेलर कई फिल्म फेस्टिवल के सफल सफर से गुजरते हुए हालही में 5 फरवरी को आयोजित राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार हासिल कर चुकी है । बता दें की, जनवरी में यूएसए के कैलिफोर्निया में पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारी विजयी स्क्रीनिंग के बाद, अब पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस च्वाइस अवार्ड के लिए लेखक सत्यजीत रे का नाम प्रतिस्पर्धा में शामिल है ।

57ba6c5f-d4ae-4a8d-a667-0afa95b85966

परेश रावल की फ़िल्म द स्टोरीटेलर

पर्पस एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स के सहयोग से निर्मित, अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में पावरहाउस अभिनेता परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी, जयेश मोरे और रेवती मुख्य किरदार में है ।

महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक लघु कहानी पर आधारित, यह फिल्म एक धनी व्यवसायी की कहानी बताती है, जो अपनी अनिद्रा को दूर करने में मदद करने के लिए एक कहानीकार को काम पर रखता है, जिससे मामला अधिक पेचीदा हो जाता है क्योंकि इसमें कई ट्विस्ट जुड़ जाते हैं । मूल बंगाली लघु कहानी गोलपो बोलिये तारिणी खुरो, रे द्वारा लिखी गई कहानियों की श्रृंखला में से एक है, जो उनके द्वारा बनाए गए रहस्यमय चरित्र तारिणी खुरो पर आधारित है ।