फिल्म शेरशाह की खूबसूरत जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फ़ाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शाही अंदाज़ में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं । शादी एक बाद सभी न्यूली मैरिड जोड़ी की पहली फोटोज देखने के लिए उत्साहित रहते हैं और अपने फ़ैंस को ज़्यादा इंताज़ार न करवाते हुए कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की पहली फ़ोटो अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर दी है । दूल्हा-दुल्हन के रूप में सिद्धार्थ और कियारा बेहद आकर्षक लग रहे हैं ।

शाही अंदाज में सात फेरे लेकर एक दुजे के हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा -कियारा आडवाणी ; शादी की फ़र्स्ट फ़ोटोज़ शेयर कर लिखा- “अब हमारी परमानेंट बुकिंग़ हो गई है”

पति-पत्नी बनें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

कियारा ने अपनी शादी की पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग़ हो गई है” ।दुल्हन के रूप में कियारा ने पाउडर पिंक कलर का लहंगा पहना वहीं सिद्धार्थ ने गोल्डन शेरवानी पहनी । वर वधु के लिबास में दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट देते हुए नज़र आए ।

Photos Sidharth Malhotra and Kiara Advani snapped during their wedding (3)

शादी में दूल्हे सिद्धार्थ ने धमाकेदार एंट्री की थी । सिद्धार्थ ने 'साजन जी घर आए' गाने पर एंट्री की । सूर्यगढ़ पैलेस में बॉलीवुड गानों के साथ राजस्थानी लोक गीतों के भी शादी की सभी रस्में संपन्न हुईं ।

Photos Sidharth Malhotra and Kiara Advani snapped during their wedding (2)

परिवार और करीबी लोगों के बीच जैसलमेर में दोनों की शादी सम्पन्न हुई । मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, अरमान जैन, अनीषा मल्होत्रा, अंकित तिवारी और कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी भी शादी में पहुंचीं हैं।