बॉक्स ऑफ़िस पर तूफ़ान बनकर आई शाहरुख खान की पठान ने कमाई के मामले में लगभग हर बड़ी फ़िल्म को पीछे छोड़ दिया है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली आमिर खान की दंगल को पीछे छोड़ते हुए अब पठान ने महज़ 13 दिनों में यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन के लाइफ़टाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है । केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने जहां बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 434.70 करोड़ रु की कमाई की थी वहीं पठान ने महज़ 13 दिनों में 438.45 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया है । 

Pathaan-Box-Office-Shah-Rukh-Khan-starrer-crosses-KGF-Chapter-2-Hindi-in-just-13-days

शाहरुख खान की पठान ने कमाई के मामले में कई फ़िल्मों को पीछे छोड़ा 

पठान की रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते मेकर्स ने टिकट की क़ीमतों में भारी कटौती की है जिसका असर बॉक्स ऑफ़िस विंडो पर देखने को मिला । क्योंकि सेकेंड मंडे के लिए बुकिंग में वृद्धि देखी है । नतीजतन फ़िल्म ने अपने दूसरे मंडे लगभग 8.55 करोड़ रु की कमाई की ।

फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 438.45 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । शाहरुख की एक्शन एंटरटेनर ने देश ही नहीं विदेश में भी गदर मचाया हुआ है । वर्ल्डवाइड मार्केट में पठान 850 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है  । पठान का यूं हर दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ना काबिल--तारीफ है । ये मूवी शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है ।