सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले कुछ दिनों से अपनी रॉयल वेडिंग और फिर ग्रैंड रिसेप्शन को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं ।फ़रवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल अंदाज़ में शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 12 फ़रवरी को मुंबई के 5 स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की । फ़िल्ममेकर करण जौहर, जिसकी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से सिद्धार्थ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, न केवल मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में पहुंचे बल्कि जैसलमेर भी शादी में शामिल हुए थे । इसी के बाद से क़यास लगाना शुरू हो गए हैं कि, सिद्धार्थ और कियारा के साथ अच्छा बॉंड शेयर करने वाले करण जौहर ने अपनी तीन फ़िल्मों के लिए शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी संग एक डील साइन की है । 

8c5fab13-5c32-4f8a-a7c9-49cc2fab769a

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तीन फ़िल्मों के लिए डील 

हालिया खबरों की माने तो, सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के बाद धर्मा प्रोडक्शंस के साथ तीन फ़िल्मों के एक डील साइन की है । हालांकि इस बारें में न तो सिद्धार्थ-कियारा ने और न ही प्रोड्यूसर ने कोई पुष्टि की है । खबरों में कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ और कियारा साथ में एक म्यूज़िकल रोम- कॉम ड्रामा में नज़र आएंगे । इससे पहले दोनों साथ में विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित वॉर ड्रामा शेरशाह में नज़र आए थे । 

आपको बता दें की, करण सिद्धार्थ और कियारा दोनों के ही मेंटर रहे हैं । कियारा ने जहां करण जौहर की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज से लोकप्रियता हासिल की थी, वहीं सिद्धार्थ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी । इतना ही नहीं जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान करण ने कियारा को धर्मा के लिए लकी मैस्कॉट भी कहा था । 

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फ़िल्म यौद्धा में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी लीड रोल में नज़र आएंगी । वहीं कियारा जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण संग फ़िल्म RC15 में नजर आएंगी । इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में भी नज़र आएंगी ।