1012998916

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ़ अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म बार बार देखो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । प्रमोशन टूर के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया । दरअसल हुआ यूं कि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में कथित तौर पर चढ़ने नहीं दिया ।

इसका कारण ? यदि खबरों की मानें तो दोनों कथित रूप से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देरी की जिस वजह से उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया । अधिकारियों ने बताया कि घटना का पता कल देर रात चला । दोनों कलाकारों ने हवाईअड्डे पहुंचने के बाद मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-317 में सवार होने के लिए अपना बोर्डिंग पास ले लिया ।

अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आने वाली फिल्म बार बार देखो के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में फैंस से मिलने लगे । उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे ।

सूत्रों ने कहा कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया । हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा कि दोनों कलाकारों को विमान से सवार होने से नहीं रोका गया क्योंकि उनके पास बोर्डिंग पास थे बल्कि ‘उन्होंने खुद सफर नहीं करने का फैसला किया ।

नित्या मेहरा द्दारा निर्देशित फ़िल्म बार बार देखो एक्सल एंटरटेंमेंट के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शन द्दारा प्रोड्यूस की गई है । रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म बार बार देखो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।