सिद्धार्थ आनंद ने फ़ाइनली ने अपने फ़र्स्ट हीरो सैफ अली खान के साथ के साथ अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । और अब सिद्धार्थ आनंद ने सैफ अली खान के साथ अपनी इस फ़िल्म के टाइटल का भी ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट कर दिया है जो की है- ज्वेल थीफ़- द रेड सन चैप्टर । इस फ़िल्म में सैफ अली खान के साथ जयदीप अहलावत भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं ।

सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म को मिला टाइटल- ज्वेल थीफ़- द रेड सन चैप्टर ; डायरेक्ट OTT पर होगी रिलीज

सैफ अली खान की फ़िल्म ज्वेल थीफ़- द रेड सन चैप्टर

फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद ने अपने नए सोशल मीडिया पर सैफ़ के साथ अपनी फ़िल्म का टाइटल अनाउंस करते हुए लिखा- “ज्वेल थीफ़- द रेड सन चैप्टर। इस फ़िल्म के साथ सैफ़ और सिद्धार्थ पूरे 17 साल बाद एक-दूसरे के साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं ।

सिद्धार्थ प्रोड्यूसर ममता आनंद के साथ मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत इस प्रोजेक्ट का निर्माण कर रहे हैं, जबकि रॉबी ग्रेवाल इसका निर्देशन कर रहे हैं । प्रड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर के इस कॉम्बिनेशन ने इस प्रोजेक्ट से बहुत उम्मीदें लगाई हैं, जिसे एक हाइस्ट ड्रामा के रूप में देखा जा रहा है । इस प्रोजेक्ट में जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह प्रोजेक्ट सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के बीच लड़ाई पर केंद्रित होगा और डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी ।

सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद, सैफ अली खान और रॉबी ग्रेवाल, बाकी कास्ट और क्रू के साथ, फिलहाल बुडापेस्ट में प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। जबकि यह प्रोजेक्ट रॉबी और सैफ के पहले कोलैबोरेशन को मार्क करता है, खान और सिद्धार्थ पहले 'सलाम नमस्ते' और 'ता रा रम पम' के लिए साथ काम कर चुके हैं। अब, फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह ट्रायो स्क्रीन पर क्या नया लेकर आएगा।