पुष्पा 2: द रूल का रोमांच नई ऊंचाइयों तक पहुंच रहा है । एक दमदार टीजर और जबरदस्त पहला सिंगलपुष्पा पुष्पाके बाद, अब मेकर्स दूसरे सिंगलद कपल सॉन्गके रिलीज के लिए तैयार हैं। जैसा कि गाना कल रिलीज होने वाला है, मेकर्स दर्शकों के बीच उत्सुकता को बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इंडिया के पसंदीदा कपल, पुष्पा राज और श्रीवल्ली को वापस स्क्रीन पर देखने के लिए मेकर्स ने सभी को बेसब्र कर दिया है।

पुष्पा राज - श्रीवल्ली के रूप में एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ‘द कपल सॉन्ग’ में दिखाएंगे अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री ; कल रिलीज होगा गाना

पुष्पा 2: द रूल का द कपल सॉन्ग कल होगा रिलीज

मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल के दूसरे सिंगल 'द कपल सॉन्ग' का पोस्टर जारी किया है। इसमें नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के किरदार में देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “पुष्पा राज श्रीवल्ली । इंडिया की पसंदीदा जोड़ी #TheCoupleSong के साथ हम सभी को दीवाना बनाने आ रही है  #Pushpa2SecondSingle कल सुबह 11:07 बजे रिलीज होगा । रॉकस्टार @ThisIsDSP म्यूजिकल ? @shreyaghoshal ने गया है । #Pushpa2TheRule का दुनिया भर ने ग्रैंड रियल 15th अगस्त 2024 को होगा

View this post on Instagram

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

पुष्पा 2: द रूल का दूसरा सिंगल, ‘द कपल सॉन्गकल सुबह 11:07 बजे रिलीज होने वाला है, और इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने 6 भाषाओं में अपनी आवाज से सजाया है।

पुष्पा 2: द रूल की वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।