कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आगामी मॉर्डन डेज की एपिक म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म सत्यनारायण की कथा का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया । इस फ़िल्म के साथ कार्तिक पहली बार साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करने जा रहे हैं । सत्यनारायण की कथा में जहां कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे वहीं मेकर्स ने अभी तक फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस, जिसके साथ कार्तिक का रोमांस होगा, का खुलासा नहीं किया । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को इस बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूर, इस साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “साजिद अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा को सत्यनारायण की कथा में लेना चाहते थे और जब उन्होंने श्रद्धा को ये फ़िल्म ऑफ़र की तो उन्हें यह काफ़ी पसंद आई । और श्रद्धा ने इसे करने के लिए मौखिक तौर पर हामी भर दी लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई पेपरवर्क नहीं किया गया है । श्रद्धा और कार्तिक पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे और यह स्क्रिप्ट के लिए एक फ़्रेश जोड़ी को पेश करेगा । फ़िल्म में न केवल कार्तिक का अहम रोल होगा बल्कि श्रद्धा भी मुख्य किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी ।”

यदि सब कुछ ठीक रहता है तो सत्यनारायण की कथा, कार्तिक और श्रद्धा की ऐसी फ़िल्म होगी जिसमें दोनों पहली बार साथ काम करते हुए नजर आएंगे । लेकिन इससे पहले भी कार्तिक और श्रद्धा को साथ में फ़िल्म ऑफ़र हुई है । दिनेश विजान कार्तिक और श्रद्धा को किरिक पार्टी में लेना चाहते थे लेकिन फ़िर ऐसा हो नहीं पाया । लेकिन अब सत्यनारायण की कथा में फ़ाइनली कार्तिक और श्रद्धा पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं ।

नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित सत्यनारायण की कथा को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा । सत्यनारायण की कथा इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।