अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी पूरी क्षमता के साथ होती हैं, जब स्क्रीन पर पूरी तैयारी के साथ विविध पात्रों को निभाने की बात आती है । श्रद्धा कपूर ने इस रहस्यमय चरित्र में इस व्यक्तिरेखा को बड़ी सहजता से चित्रित किया है । श्रद्धा कपूर के सबसे पसंदीदा पात्रों और फिल्मों में से एक रही, स्त्री अब जापान में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । श्रद्धा ने इस रोमांचक खबर को अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया ।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी ड्रामा स्त्री अब जापान में हो रही है रिलीज

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री ने पूरे किए 2 साल

भारत में रिलीज़ होने और साहो के बाद इस फिल्म ने काफी चर्चा पैदा की, यह श्रद्धा की एक और परियोजना है जो सीमाओं को पार कर वैश्विक फिल्मों की सूची में शामिल होने जा रही है । फिल्म ने हाल ही में अपनी दूसरी वर्षगांठ को चिह्नित किया और श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट को साझा किया ।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी ड्रामा स्त्री अब जापान में हो रही है रिलीज

यह गाना 'मिलेगी मिलेगी’ बहुत हिट हो गया था और उन अनोखी मुव्हज के साथ, श्रद्धा ने सबका दिल जीत लिया था । फिल्म में राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी हैं । स्त्री इन अभिनेताओं के साथ श्रद्धा के पहले कोलॅबरेशन को चिह्नित करती है । श्रद्धा का रहस्यमय चरित्र अभी तक सुलझा नहीं है और दर्शकों को अधिक देखने की उम्मीद है । इन दिनों श्रद्धा, रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं ।