श्रद्धा कपूर, जो जल्द ही बाहुबली स्टार प्रभास के साथ उनकी आगामी फ़िल्म साहो में नजर आएंगी, ने फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने को तैयार है । इसके लिए वह हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है । आपको बता दें कि रामोजी फ़िल्म-स्टूडिओ में फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल का शुभारंभ हो गया है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए साहो पहली त्रिभाषी फ़िल्म होगी । अपने पहले शेड्यूल को अक्टूबर में खत्म कर अभिनेत्री ने अब एक बार फिर साहो के सेट का रुख कर लिया है जहाँ वह दूसरे शेड्यूल को अंजाम देंगी । श्रद्दा अब सेट पर पहुंच चुकी है और वहां फ़िल्म की टीम ने स्नेहभरे तरीके से अभिनेत्री का सेट पर स्वागत किया जहाँ प्रभास ने हैदराबादी भोजन से श्रद्धा का दिल खुश कर दिया ।

इस संबंध में प्रवक्ता ने बताया, 'इस साल श्रद्धा क्रिसमस पर काम मे व्यस्त है जो हैदराबाद में अपनी फिल्म साहो की शूटिंग कर रही है । अभिनेत्री भारी भरकम हथियार के साथ एक्शन सीन को फिल्माएंगी ।"

युवी क्रिएशनस प्रोडक्शन की फ़िल्म साहो वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित है । इस फ़िल्म देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है । फ़िल्म का संगीत शानदार शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है ।

फ़िल्म का टीज़र बाहुबली: द कन्क्लूजन के साथ जारी किया गया था जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था । साहो में आपको कई उत्तम एक्शन सीन देखने को मिलेंगे जिसके लिए निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर को इसका जिम्मा दिया है ।

सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित साहो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ।