चेतन भगत के लोकप्रिय उपन्यास हाफ़ गर्लफ़्रेंड पर आधारित मोहित सूरी की फ़िल्म हाफ़ गर्लफ़्रेंड अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन इस फ़िल्म के गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं । इस फ़िल्म के संगीत ने लोगों के इंतजार को और बढ़ा दिया है । एक तरफ़ तो श्रद्धा और अर्जुन की जबरदस्त कैमिस्ट्री है तो दूसरी तरफ फिल्म का दिल छू लेने वाला संगीत है ।

मुंबई मे फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का म्यूजिक लॉन्च हुआ इस मौके पर श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर और टीम के दूसरे मेंबर्स एक साथ दिखे । श्रद्धा कपूर एक अच्छी सिंगर हैं ये उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया । फैन्स के लिए श्रद्धा ने इवेंट पर एक गाना गाया । आपको बता दें कि फिल्म के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं जिनमें से 2 गानों को मिल रहा है लोगों का ख़ूब सारा प्यार ।

फ़िल्म ज़हर के साथ निर्देशन में अपनी पारी खेलने वाले निर्देशक मोहित सूरी का दमखम फ़िल्म में तो नज़र आता ही है लेकिन सिर्फ निर्देशन पर ध्यान ना देते हुए मोहित अपनी फिल्म के संगीत पर भी पूरा ध्यान देते है और ये ही वजह है कि मोहित की हर फिल्म जैसे कि ज़हर, कलयुग, आशिकी 2, एक विलेन आदि फिल्मों के संगीत ने तो पहले से ही अपना तहलका मचा रखा था लेकिन अब फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड के गाने भी प्रसंशको के बीच खूब तारीफ बटोर रहे है ।

इस म्यूजिक कॉंसर्ट में श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी, संगीत के दिग्गज मिथुन, ऋषि रिच, तनिष्क बागची, ऐश किंग, यश नार्वेकर, वेरोनिका इत्यादि ने एक ही छत के नीचे लाइव सिंगिंग की ।