जब जुड़वा 2 के मेकर्स ने कुछ महीने पहले अपनी फ़िल्म के ट्रेलर को असल जिंदगी के जुड़वा के साथ लॉंच करने का ऐलान किया तो, उनका ये आइडिया हर किसी को खूब भाया । क्योंकि इससे पहले ऐसा किसी ने नहीं किया ।

लेकिन अफसोस, यह विचार पूरी तरह से उल्टा पड़ गया । ट्रेलर लॉन्च के लिए 50 जुड़वां बच्चों का ट्विटर प्रतियोगिता के माध्यम से चयन किया गया । इन 50 बच्चों को ट्रेलर लॉंच का हिस्सा होना था और फ़िल्म की कास्ट वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीज के साथ 30 मिनट गुजारने थे । दुर्भाग्य से, जुड़वाओं की एक जोड़ी ने अपनी सभ्यता की रेखा को पार कर दिया ।

लोग सुरक्षा घेरे में कूद गए, बॉ्डीगार्ड्स को एक तरफ धकेल कर जैकलिन फर्नांडीज़ की तरफ लपके । दरअसल, वे जैकलीन के साथ सेल्फ़ी क्लिक करना चाहते थे, लेकिन दुख की बात ये है कि वे जैकलीन के गलत तरीके से करीब आने लगे । जैकलिन फर्नांडीज ने उनसे ऐसा करने के लिए मना किया तो उन्होंने उनकी एक न सुनी ।

इसके बाद, वरुण धवन जैकलीन के बचाव में सामने आए । उन्होंने उन जुड़वाओं को वहां से जाने के लिए कहा । इसके बाद उन जुड़वाओं का फ़िल्म की कास्ट और क्रू के साथ मेलमिलाप भी रद्द कर दिया गया । इस हरकत ने बाकी के जुड़वाओं के अरमानों पर पानी फ़ेर दिया । वरुण धवन ने उनके उत्साह को समझते हुए उनसे मिलने के इस कार्यक्रम को पीवीआर जुहू से स्थानांतरित कर दिया, जहां मूल रूप से यह होने वाली थी, और अब यह पास ही के एक फ़ाइव स्टार होटल में आयोजित होगी । वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकीलीन फर्नांडीज को जुडावा 2 के डिजिटल प्रोमो के लिए शूट करना था और उन्होंने प्रशंसकों से मिलने के लिए समय निकाला ।

जुड़वा 2 की टीम ने गुनहगार जुड़वा बच्चों के खिलाफ कोई भी लीगल एक्शन नहीं लेने का फ़ैसला किया है ।

डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म जुड़वा 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।