हॉरर और सस्पेंस से भरी रोजी: द सैफरन चैप्टर फ़िल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म है । इस फ़िल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपना डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं । रोजी: द सैफरन चैप्टर इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके साथ एक बार फ़िर निर्माता प्रेरणा वी अरोड़ा ने भी वापसी की है ।

SHOCKING: रोजी: द सैफरन चैप्टर के मेकर्स और मैनेजमेंट से इसलिए खुश नहीं अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय

अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय

शुरूआती तौर पर रोजी: द सैफरन चैप्टर में विवेक ओबेरॉय ने न केवल एक्टिंग की है बल्कि वह इसके निर्माताओं में से भी एक हैं । लेकिन फ़िर बॉलीवुड हंगामा को पता चला कि विवेक ने इसके निर्माण में से अपनी हिस्सेदारी हटा ली है । इसलिए अब रोजी: द सैफरन चैप्टर के नवीनतम प्रोमो में विवेक के प्रोडक्शन हाउस, ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट का नाम शो नहीं हुआ ।

इससे जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “विवेक शुरू में फिल्म का हिस्सा थे और दिसंबर 2020 में मुहूर्त की शूटिंग के दौरान भी वह वहां मौजूद थे । हालांकि, स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए थे । साथ ही, दस्तावेज और कागजी कार्रवाई भी नहीं की गई थी । इन सबसे विवेक खासा नाराज हुए और उन्होंने इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलने का फ़ैसला किया ।”

इस प्रोजेक्ट के साथ यही एकमात्र समस्या नहीं थी । सूत्र ने बताया कि, “इस फ़िल्म की शूटिंग को लेकर भी कई तरह का मिसमैनेजमेंट था । हमने सुना कि इस फ़िल्म के हीरो अरबाज खान को भी उनका पेमेंट टाइम पर नहीं मिला । उन्हें पार्ट पार्ट में पेमेंट किया जा रहा है । एक समय पर तो अरबाज को यह स्पष्ट करना पड़ा कि वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे जब तक उन्हें उनकी फीस नहीं मिल जाती । हालत यह है कि 2अभी तक वेंडरों का बकाया नहीं चुकाया गया है ।”

इसके बाद सूत्र ने एक चौंकाने वाले वाकए का खुलासा किया, “एक दिन, अरबाज खान सेट पर पहुंचे और उन्होंने वैनिटी वैन को बंद पाया । वैनिटी वैन वाले ने उनसे कहा कि वह तब तक दरवाजा नहीं खोलेंगे जब तक उनका बकाया नहीं चुकाया जाता । इसके बाद अरबाज चले गए और उस दिन उन्होंने शूटिंग नहीं की ।”