जब से आनंद पंडित की मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे का टीजर, पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया है तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत चेहरे की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और इसलिए अब मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली है । इतना ही नहीं रूमी जाफ़री द्दारा निर्देशित अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे 27 अगस्त को थिएटर में होगी रिलीजअमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे

चेहरे पहले 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते मेकर्स ने लोगों की सुरक्षा का ख्याल पहले रखा, इसलिए अपनी फ़िल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया । अब जबकि अनलॉक फ़ेज लागू हो चुका है और कई जगह थिएटर भी खुल गए हैं ऐसे में चेहरे के मेकर्स ने फ़िल्म को थिएटर में रिलीज करने का फ़ैसला कर लिया है । पहले कहा जा रहा था कि यदि लॉकडाउन ऐसे ही चलता रहा तो मेकर्स चेहरे को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी रिलीज कर सकते हैं । लेकिन अब फ़ाइनली चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । चेहरे दुनियाभर के सिनेमाघरों में 27 अगस्त 2021 को रिलीज की जाएगी ।

सस्पेंस ड्रामा है चेहरे

चेहरे में बिग बी एक वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभाएंगे । बताया जा रहा है कि चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है । इस ग्रुप में कुछ लोग रिटायर्ड लॉयर हैं और वे शिमला के एक बंगले में एक साइकोलॉजिकल गेम खेलने के लिए मिलते हैं ।

नई रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करते हुए, निर्माता आनंद पंडित ने कहा, “टीम ने फ़िल्म बनाने में बहुत मेहनत की है इसलिए हमने सोचा था कि यह फ़िल्म थिएटर में ही रिलीज होने लायक है । हम चाहते हैं कि फिल्म की भव्यता को सही तरीके से प्रदर्शित किया जाए । चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, ये सोचकर हम बहुत उत्साहित हैं ।”

निर्देशक रूमी जाफरी ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि हमारी फिल्म को एक नाटकीय रिलीज मिल रही है क्योंकि जिस तरह से इसे शूट किया गया है और प्रोडक्शन और पोस्ट-प्रोडक्शन के मामले में हमने जो प्रयास किए हैं, वे केवल सिनेमा हॉल में ही अनुभव किए जा सकते है । साथ ही, मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि अमिताभ जी और इमरान को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा ।”

आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स की चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगी । आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्दारा प्रो्ड्यूस चेहरे को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है । यह फ़िल्म 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।