Befikre-2

रोचक, जिंदादिल, जोशिली और जैसा की फ़िल्म के टाइटल का मतलब है बेफ़िक्र, ऐसी ही है आगामी फ़िल्म बेफ़िक्रे । हाल ही में रिलीज हुए रणवीर सिंह और वाणी कपूर की आगामी रॉम-कॉम फ़िल्म बेफ़िक्रे के ट्रेलर ने हलचल मचा दी है । फ़िल्म को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि बेफ़िक्रे में कई जगह एक हॉलीवुड फ़िल्म की झलक देखने को मिलती है । सेक्स, प्यार और रिश्तों पर बने इसके बोल्ड कॉंसेप्ट के लिए शुक्रगुजार हैं लेकिन हमको लगता है कि बेफ़िक्रे कुछ अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों से प्रभावित है ।

मारिओन कोटिलार्ड और कैनेट अभिनीत लव मी इफ यू डेयर एक फ्रेंच-बेल्जियम फ़िल्म है जो दो बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन में हिम्मत के साथ अपना खेल शुरू करते हैं जो बड़े होने तक और भी ज्यादा खतरनाक हो जाता है । इन सबके बीच, इन दोनों के बीच प्यार के फ़ूल खिलने लगते हैं लेकिन दोनों ही एक-दूसरे से इस बात को नहीं कहते हैं ।

पेरिस के एफ़िल टॉवर पर रिलीज हुआ बेफ़िक्रे का ट्रेलर हमें कई रूपों में उस फ़िल्म की याद दिलाता है । कार में सेक्स करने को लेकर रणवीर सिंह का एक पुलिसवाले को थप्पड़ मारने से लेकर बेनाम रिलेशनशिप को देखकर लगता है कि ये सब लव मी इफ़ यू डेयर से लिया गया है । हालांकि, जैसे-जैसे हॉलीवुड फ़िल्म लव मी इफ़ यू डेयर आगे बढ़ती है फ़िल्म गंभीर होती जाती है, हमको लगता है बेफ़िक्रे भी जटिल हो जाएगी जब फ़िल्म के लीड किरदार प्रेम से प्रभावित होते हैं ।

पेरिस की पृष्ठभूमि पर बेस्ड रणवीर सिंह और वाणी कपूर के अभिनय से सजी आगामी फ़िल्म बेफ़िक्रे 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्देशित की गई बेफ़िक्रे यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस की गई है । आदित्य चोपड़ा ने पूरे 8 साल बाद किसी फ़िल्म का निर्देशन किया है ।