कपिल शर्मा के लिए परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । पिछले एक साल से सभी को हंसाने वाले, कॉमेडियन कपिल शर्मा गलत वजहों से सुर्खियों में बने हुए है । प्रधानमंत्री को ट्वीट करने, अवैध रूप से अपने निवास का विस्तार करने, और अपने को-स्टार्स के साथ बुरा व्यवहार करने के कारण कपिल शर्मा लगातार आलोचना का शिकार हुए । और अब एक बार फ़िर कपिल शर्मा आगामी फ़िल्म बादशाहो की टीम को नाराज कर विवादों से घिर गए हैं ।

खबरों के अनुसार, अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डी क्रूज़ और ईशा गुप्ता को कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में 27 अगस्त को सुबह 11 बजे शूटिंग के लिए बुलाया गया था । लेकिन कपिल शर्मा सेट पर कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे । जब ये सितारें अपनी-अपनी जगह से निकल रहे थे तब ही उन्होंने कपिल शर्मा को बताया था कि कपिल शर्मा स्टूडियो के पास एक होटल के नजदीक हैं और जल्द ही सेट पर पहुंचने वाले हैं । हैरानी बात ये है कि जब बादशाहो की टीम शो के सेट पर पहुंचे तो उनकी टीम ने बताया कि कपिल अभी जागे नहीं है और उन्हें अभी यहां तक पहुंचने में दो घंटे और लगेंगे । दरअसल, बीती रात कपिल शर्मा अपने फ़िल्म निर्माता दोस्त की पार्टी में सुबह 6 बजे तक रहे जिसकी वजह से उनकी आंख नहीं खुल पाई और सेट पर पहुंचने में समय लग गया । कपिल की इस हरकत से अजय देवगन बहुत नाराज हो गए और चारों एक्टर्स 11:15 बजे सेट से वापस चले गए ।

जो लोग, अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी को कपिल के शो में फ़िर से देखना चाहतेहैं तो उन्हें बता दें कि, अब ये कलाकार इस शो में अपनी फ़िल्म को प्रमोट नहीं करेंगे, क्योंकि उनके पास अन्य शो में जाने के लिए दूसरी डेट्स हैं ।

ऐसा पहली बार नहीं है, हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी अपनी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल को द कपिल शर्मा शो के सेट पर के प्रमोशन करने के प्लान को केंसिल करना पड़ा था । और इससे पहले मुबारकां,गेस्ट इन लंदन की टीम को भी कपिल के बिगड़ते स्वास्थ्य के चलते अपना शो केंसिल करना पड़ा था ।

बादशाहो के बुरे अनुभव के बाद अब अन्य फ़िल्में जैसे पोस्टर बॉयज के कलाकार सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े ने भी इस शो में आकर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने का प्लान केंसिल कर दिया है ।

इन घटनाओं और रिपोर्टों के बावजूद, यदि आप ये सोच रहे हैं कि ये शो अब कभी भी खत्म हो सकता है, तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं होगा । इसी महीने 'द कपिल शर्मा शो' का कॉंट्रेक्ट रिन्यू हुआ है ।