अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ पेड ऑनलाइन ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी काफ़ी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं । जहां एक ओर राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म विवाद सामने आने से शिल्पा शेट्टी के प्रोफ़ेशनल करियर पर असर पड़ा है वहीं इस विवाद से उनकी पर्सनल लाइफ़ भी काफ़ी प्रभावित हुई है । राज कुंद्रा के पोर्न फ़िल्म विवाद की आंच शिल्पा शेट्टी पर भी आ रही है और उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफ़वाहें फ़ैलाई जा रही हैं । जब से ये विवाद सामने आया है तब से शिल्पा ने हर जगह से दूरी बना ली थी और कोई बयान भी जारी नहीं किया था, लेकिन अब फ़ाइनली शिल्पा ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना बयान जारी किया है ।

पोर्न फिल्म विवाद में राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार रखा अपना पक्ष, कहा- “हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं…”

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए

शिल्पा ने अपने बयान में क्लीयर किया है कि उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए । इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है । शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं । कई अफवाहें और आरोप हमपर लग रहे हैं । मीडिया और मेरे 'शुभचिंतकों' ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं । मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं । मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं । तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं । एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसफी है 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो ।' मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है । मुझे मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा है । एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं । लेकिन तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों की खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए । साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बंद करें । मैं एक कानून का पालन करने वाली भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं । लोगों ने मुझपर विश्वास किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है । तो मैं खासतौर पर आपसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें । हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं । कृपया कानून को अपना काम करने दें । सत्यमेव जयते ।”

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है । उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं । इसलिए शिल्पा ने आज ये बयान जारी किया है ।

बता दें, राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फ़िल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था । उन पर भारतीय दंड संहिता (IPC) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया । पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों के न्याय‍िक हिरासत में भेज दिया है । शिल्पा ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाकर विभिन्न मीडिया संस्थानों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को उनके पति की गिरफ्तारी और उनके संबंध में गलत, झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक बातें लिखने से रोकने की मांग की थी । उन्होंने मानहानि के मुकदमे में 25 करोड़ हर्जाना भी मांगा था । साथ ही मीडिया आउटलेट्स से बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा था ।