फ़ैंस का इंतजार खत्म करते हुए फ़ाइनली अक्षय कुमार ने अपनी स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की नई रिलीज डेट अनाउंस की । सत्य घटना पर आधारित बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म को देखने का एक्सपीरियंस दर्शकों के लिए एकदम खास होने जा रहा है । मेकर्स ने घोषणा की है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में केवल 2D ही नहीं बल्कि 3D में भी रिलीज होगी जिससे दर्श्गकों को थ्रिल एक्सपीरियंस होगा ।

थिएटर में थ्रिल एक्सपीरियंस के साथ देखने को मिलेगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, 3D में रिलीज होगी स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम

अक्षय कुमार की बेल बॉटम 3D में भी

अक्षय ने इस खबर को शेयर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है । वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना । बेल बॉटम 3D में भी आ रही है ।”

दर्शकों के उत्साह का लेवल होगा डबल

खबरों की मानें तो, बेल बॉटम मेकर्स चाहते हैं कि जब फिल्म देखने दर्शक थियेटर आएं तो ये फिल्म उनके उत्साह का लेवल कई गुना बढ़ा दें । इसलिए फिल्म मेकर्स तकनीकी पहलुओं पर बहुत बारीकि से काम कर रहे हैं । फिल्म के विजुएल से लेकर साउंड इफेक्ट्स और बैक ग्राउंड स्कोर को डॉलबाई साउंड में 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है ।

गौरतलब है कि अक्षय की सस्पेंस ड्रामा बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनी थी । अक्षय और उनकी बेल बॉटम टीम, शूटिंग के लिए प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड पहुंची जहां 35 दिनों में अक्षय और बाकी की टीम ने डबल शिफ़्ट में काम करके शूटिंग को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया था ।

बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । यह फ़िल्म वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज होगी । बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । 19 अगस्त को बेल बॉटम थिएटर में रिलीज होगी ।