कार्तिक आर्यन और एकता कपूर ने हाल ही में एक साथ अपनी आगामी फ़िल्म फ्रेडी अनाउंस की । यह एक रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे । एकता कपूर और जय शेवाकरमणि के सहयोग से बनने वाली फ्रेडी को शशांक घोष डायरेक्ट करेंगे । बॉलीवुड हंगामा को अब कार्तिक आर्यन की फ्रेडी को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: कार्तिक आर्यन की रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर ही होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी

“फ्रेडी एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है और मेकर्स इस फ़िल्म को एक अलग अंदाज में बनाने का प्लान कर रहे हैं । फ्रेडी की पूरी टीम, जिसमें शामिल हैं कार्तिक, एकता और शशांक को लगता है कि फ़िल्म का विषय डिजीटल प्ल्टेफ़ॉर्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट रहेगा क्योंकि इसे डिजीटल वर्ल्ड से ऑडियंस ज्यादा संख्या में मिलेगी । महामारी के समय में, बड़े पर्दे पर प्रयोगात्मक सिनेमा यानि कुछ अलग करने की चाहत, हो सकता है दर्शकों को पसंद न आए ।” करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

मेकर्स कार्तिक की फ्रेडी को डिजिटल फिल्म के रूप में बनाने के लिए शुरूआत से ही क्लीयर हैं । कलाकारों के साथ सभी बातचीत में इसका उल्लेख किया गया है । धमाका के प्रीमियर के बाद यह कार्तिक की दूसरी डिजिटल फिल्म होगी, जो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।

फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होगी और 35 दिनों से भी कम समय की रिकॉर्ड स्पीड में पूरी होगी । कार्तिक मुंबई में फ्रेडी और भूल भुलैया 2 की साथ में शूटिंग करेंगे ।