बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेक्शुअल हैरासमेंट का मुकदमा दर्ज कराया था । इसके जवाब में अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है । शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज कराया है ।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, दर्ज कराया 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस

शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ़ लिया लीगल एक्शन

शिल्पा और राज ने शर्लिन द्वारा लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत और झूठा बताया है । शिल्पा के वकील की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, “शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं । इसका कोई प्रमाण भी नहीं है । यह सबकुछ बदनाम करने और पैसे की उगाही के मकसद से किया गया है । शिल्‍पा जेएल स्‍ट्रीम ऐप के किसी भी वर्किंग अफेयर्स में शामिल नहीं रही हैं । उनक नाम बिना मतलब खींचा गया है ताकि मामले को तूल दिया जा सके और मीडिया अटेंशन पाया जा सके ।”

बयान में आगे कहा गया, “शर्लिन चोपड़ा ने भारतीय पीनल कोड की धारा 499, 550, 389 और 195 (ए) के तहत अपराध किया है । भारत के जूडिशरी सिस्‍टम में हमारा विश्‍वास है और हम शर्लिन के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू करेंगे । हम उनके खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस कर रहे हैं ।”

बता दें कि शर्लिन ने शिल्पा और राज पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शारीरिक और मानसिक रूप से उन्हें हैरास करने का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ़ मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी । इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने पोर्न रॉकेट केस में राज कुंद्रा के खिलाफ स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था ।