क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान जेल में बंद हैं और इसका असर उनके पिता शाहरुख खान के काम पर तो पड़ ही रहा है साथ ही सलमान खान के काम पर भी देखने को मिल रहा है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान से शाहरुख अपना कमबैक कर रहे थे लेकिन आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद से शाहरुख ने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया है । वहीं इसका असर सलमान खान की टाइगर 3 पर भी देखने को मिल रहा है । दरअसल, सलमान खान और शाहरुख एक दूसरे के फ़िल्मों में कैमियो करने वाले हैं लेकिन शाहरुख आर्यन की वजह से बिजी हैं ऐसे में वह सलमान की टाइगर 3 के लिए शूट नहीं कर पा रहे हैं इसलिए टाइगर 3 की शूटिंग डिले हो रही है ।

शाहरुख खान के साथ-साथ आर्यन खान की गिरफ़्तारी का असर सलमान खान की फ़िल्मों पर भी पड़ा ; पठान और टाइगर 3 की शूटिंग हुई डिले

सलमान खान और शाहरुख खान की फ़िल्मों का काम रुका

आर्यन के जेल जाने के बाद से शाहरुख ने अपने सभी कामों को होल्ड पर डाल दिया है और अपनी पहली प्राथमिकता आर्यन की रिहाई को रखा है । आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए शाहरुख कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । बता दें कि आर्यन आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं और 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है ।

सिद्धार्थ आनंद अक्टूबर से पठान के इंटरनेशनल शेड्यूल की शुरूआत करने वाले थे और इसके लिए वह 2 अक्टूबर को स्पेन भी रवाना हो गए थे लेकिन जैसे ही आर्यन को हिरासत में लिया उन्हें स्पेन से वापस आना पड़ा । असल में पठान के मेकर्स ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन मल्लोर्का, कैडिज़, और वेजेर डे ला फ्रोंटेरा में फ़िल्म के दू गानों को शूट करने का प्लान बनाया था ।

बीते दिनों शाहरुख ने एटली की फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू की थी । जब शाहरुख मुंबई में एटली की फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था जिसकी वजह से शाहरुख को अपने हिस्से की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी । हालांकि एटली ने शाहरुख की गैरमौजूदगी में शाहरुख के डुप्लीकेट प्रशांत के साथ फ़िल्म के बाकी के हिस्सों को शूट करने का फ़ैसला किया ।

शाहरुख की गैरमौजूदगी का असर सलमान की टाइगर 3 पर भी देखने को मिल रहा है । असर में पठान और टाइगर 3 दोनों ही फ़िल्मों को यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है ।

सलमान भी आर्यन की गिरफ़्तारी से खासे परेशान हैं और लगातार इस मामले में शाहरुख से संपर्क बनाए हुए हैं । इस मुश्किल घड़ी में सलमान शाहरुख को लगातार अपना सपोर्ट दे रहे हैं ।