क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आज 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है । इसी बीच कहा जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई है जिसे में कोर्ट में पेश किया गया है । कहा जा रहा है कि कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान एक अपकमिंग एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे ।

आर्यन खान की ड्रग्स चैट्स में बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस भी शामिल, जमानत से पहले NCB ने कोर्ट को सौंपी कथित चैट

आर्यन खान की चैट में ड्रग्स पर चर्चा

खबरों की मानें तो, क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है । इस कथित चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी । कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं । इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे ।

बता दें कि 3 अक्टूबर को क्रूज पर हो रही एक हाई प्रोफ़ाइल रेव पार्टी में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन सहित 7 और लोगों को गिरफ़्तार किया था । इस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में एनसीबी को 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए की मिली हैं । आर्यन की गिरफ्तारी NDPS के सेक्शन 8C, 20B और 27, 35 के तहत हुई है ।

आर्यन इन दिनों आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं । हालांकि शाहरुख और गौरी अपने बेटे आर्यन को जेल से रिहा करवाने में एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं । अभिनेता और उनके परिवार की आज होने वाली सुनवाई पर उम्मीदें टिकी हैं । उन्हें उम्मीद है कि आज उनका बेटा जेल से बाहर आ जाएगा । इससे पहले गुरुवार 14 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी तब अदालत ने बेल पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था ।