दिनेश विजान, जिसने अतीत में हिंदी मीडियम, स्त्री, लुका छुपी जैसी कई हिट फ़िल्में दी है, ने आज अपनी आगामी फ़िल्म शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव की घोषणा की है । इस फ़िल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले है । जहां इस फ़िल्म में मोहित और डायना एक जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे वहीं सनी के अपोजिट राधिका मदान नजर आएंगी । फिल्म की शूटिंग इस साल सितम्बर महीने से शुरू हो जाएगी । कुणाल देशमुख इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे । फ़िल्म की रिलीज डेट 2020 में करने की उम्मीद है लेकिन तारीख अभी तय नहीं है । शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव फिल्म के निर्माण का मुख्य मकसद है दो जोड़ो के बीच भावुक रोमासं को बड़े स्क्रीन पर उतारना ।

शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव : सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना के बीच भावुक रोमांस को दर्शाएंगे दिनेश विजान

शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव के मेकर दिनेश विजान ने किया ऐलान

दिनेश विजान ने कहा, '' मैंने हाल ही में शादी की है । इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं । लेकिन हमारे जमाने में जहां प्यार को इतने हल्के ढंग से लिया जाता है । लोगों की इसके लिए क्या प्रतिक्रिया होगी । इसकी कल्पना करना मुश्किल है ।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए दिनेश विजान ने कहते हैं कि, ''शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है बल्कि इससे दूरी तय होती है । वो जुनून जो खत्म हो गया है जो पहले कभी प्यार में देखा जाता था । इस फिल्म में आप उन चीजों को देखेंगे जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी । पूरे दिल और आत्मविश्वाश से किसी चीज को पाना ही शिद्दत है ।''

अभिनेत्री राधिका की दिनेश विजान/ मैडॉक के साथ ये दूसरी फिल्म है । इससे पहले वह हिंदी मीडियम के सीक्वल, अंग्रेजी मीडियम में अभिनेता इरफ़ान खान की बेटी का किरदार निभा रही है । डायना पेंटी की बात करें तो उन्होंने दिनेश विजान के साथ फ़िल्म कॉकटेल में काम किया था । डायना पिछली बार हैप्पी भाग जाएगी में नजर आईं थी ।

अभिनेता सनी कौशल की बात करें तो आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 में ये अहम् किरदार निभा रहे हैं । साथ ही स्नेहा तौरानी की फिल्म भांगड़ा पाले में लीड किरदार निभा रहे हैं । मोहित रैना ने विकी कौशल की फिल्म उरी; द सर्जिकल स्ट्राइक से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था ।

यह भी पढ़ें : स्त्री हिट क्या हुई फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर दिनेश विजान और राज एंड डीके फ़िल्म को मिले प्रोफ़िट पर आपस में भिड़ें

शिद्दत को देशमुख द्दारानिर्देशित किया जा रहा है, यह श्रीधर राघवन और धीरज रतन द्वारा लिखी गई है और दिनेश विजान और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है ।