ऐश्वर्या राय बच्चन और फ़िल्ममेकर मणिरत्नम की बॉंडिंग हमेशा से ही काफ़ी स्पेशल रही है । ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम के साथ मिलकर कई हिट फ़िल्में दी है । इसलिए फ़ैंस को भी इस जोड़ी को फ़िर से एक साथ आने का बेसब्री से इंतजार है । और अब फ़ैंस के लिए खुशखबरी ये है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और मणिरत्नम फ़िर से एक साथ काम करने जा रहे है । खबरों की मानें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की आगामी पीरिएड ड्रामा फ़िल्म, जो 10वीं शताब्दी पर आधारित है, में एक नेगेटिव भूमिका करने के लिए हामी भर दी है । वैसे ऐश्वर्या को नेगेटिव किरदार में देखना उनके फ़ैंस के लिए काफ़ी दिलचस्प होगा ।

मणिरत्नम की फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन अब खूबसूरत 'विलेन' बनेंगी, ये है पूरी डिटेल

 

मणिरत्नम की आगामी फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन विलेन बनेंगी

फिल्म की कहानी 10वीं शताब्दी पर आधारित होगी जिसमें ये दिखाया जाएगा कि राजा चोल कैस सम्राट बन जाता है । फिल्म में ऐश्वर्या राय, नंदिनी की भूमिका में नजर आएंगी । ऐश्वर्या राय का किरदार फिल्म में बहुत ही ज्यादा मिस्टीरियस, पॉवर एंग्री वूमेन का होने वाला है, जो अपने पति के साथ चोला सम्राज्य को गिराने के प्लान बनाती है, क्योंकि उन्होने उसके साथ बुरा किया होता है ।

ऐश्वर्या की पिछली फ़िल्म फ़न्ने खान बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । इससे पहले वह रणबीर कपूर के साथ एक छोटे से रोल के लिए फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थी ।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन को अब डायरेक्शन में भी अपना हुनर दिखाना है, ये है उनकी प्लानिंग

बता दें कि ऐश ने मणिरत्नम की फ़िल्म इरूवर से ही फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था । और तभी से ऐश और मणि की बॉंडिंग है । और अब जबकि ऐश को एक अदद हिट की तलाश है ऐसे में ऐश के लिए मणि की यह फ़िल्म भी बेहद खास होने वाली है ।