सलमान खान एक बार फ़िर अपनी आगामी फ़िल्म भारत से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की पीरियड ड्रामा फ़िल्म भारत ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है । इस फ़िल्म में सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे । बता दें कि भारत एक कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर पर बेस्ड है लेकिन फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने भारत की कहानी में अपने अनुसार कै बदलाव किए है । इसके लिए अली ने खूब मेहनत की है ।

भारत में दिखेगा अली अब्बास जफ़र का एक ऐसा छुपा हुआ टेलेंट जिसके बारें में सलमान खान को भी नहीं पता था

मीडिया से बातचीत करते हुए अली ने बताया था कि भारत में उनके द्दारा लिखा गया एक गाना भी है जो यकीनन सलमान के लिए एक सरप्राइज की तरह था । अली ने इस गाने को फ़िल्म की कहानी और मुख्य किरदार को ध्यान में रखकर लिखा है । यह गाना काफ़ी प्रेरक है और फ़िल्म की कहानी को काफ़ी आगे ले जाता है । अली द्दारा लिखा गया वो गाना है, जिंदा, जिसे विशाल ने गाया है । अली ने इस गाने को जूलियस पैकिम की थोड़ी मदद से कंपोज भी किया है ।

उन्होंने खुलासा किया कि सलमान को इस गाने के बारें में जरा भी नहीं पता था लेकिन वह एक फ़िल्ममेकर के तौर पर मुझ पर बहुत विश्वास करते है ।

यह भी पढ़ें : "सलमान खान की भारत, क्रिकेट विश्वकप और ईद का महामिलन फ़ैंस के लिए सबसे बड़ा तोहफ़ा है"

अली जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत ईद के दौरान 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में सलमान, कैटरीना कैफ़, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे ।