सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान की रिलीज़ से पहले, बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले खबर दी थी कि सलमान जल्द ही करण जौहर प्रोडक्शन की मेगाबजट फ़िल्म करने जा रहे हैं । जो अगले साल ईद के मौक़े पर रिलीज़ होगी । इस बारें में क़रीबी सूत्र ने हमें बताया कि, सलमान एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं ।

करण जौहर प्रोडक्शन की सलमान खान स्टारर मेगाबजट फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे शेरशाह के निर्देशक विष्णु वर्धन

सलमान खान और करण जौहर की फ़िल्म को मिला डायरेक्टर

हालाँकि, करण प्रोडक्शन की सलमान के साथ इस फ़िल्म को लेकर सभी जानकारी गुप्त रखी जा रही है लेकिन ये कन्फर्म है कि यह एक बिग बजट की एक्शन एंटेरटेनर है । साथ ही फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी ऐसी होनी चाहिए हो सलमान और उनकी स्पेशल ईद रिलीज़ के साथ न्याय कर पाए ।

सलमान और करण के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारें में विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कुछ समय से दोनों के बीच बातचीत चल रही है । और इसे लेकर अब लेटेस्ट अपडेट  यह है कि शेरशाह के डायरेक्टर विष्णु वर्धन सलमान की इस फ़िल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं । हालाँकि इस पर अभी ऑफ़िशियल मुहर लगाना बाक़ी है । इस फ़िल्म के साथ सलमान और करण पूरे 25 साल बाद एक दूसरे के साथ काम करेंगे ।

करण जौहर प्रोडक्शन की सलमान खान स्टारर मेगाबजट फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे शेरशाह के निर्देशक विष्णु वर्धन

इस फ़िल्म और इसकी फ़ाइनल रिलीज के बारे में आगे बात करते हुए स्रोत जारी है, “ईद अब सलमान खान की फिल्म की रिलीज का पर्याय बन गई है। यह एक तरह की रस्म बन गई है। इस फिल्म को ईद 2024 पर रिलीज़ करने की योजना बनाई जा रही है । और इसकी व्यापक अपील और मनोरंजन मूल्य सुनिश्चित करने के लिए विष्णु वर्धन से बेहतर कौन है, जिन्होंने न केवल शेरशाह का निर्देशन किया है, बल्कि अतीत में हमें साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ मनोरंजक फिल्में दी हैं ।

सलमान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज किसी का भाई किसी की जान की सफलता का आनंद ले रहे हैं ।