अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफिक कंटेंट यानि अश्लील/पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने के मामले में गिरफ़्तार किया है । मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के मामले में राज के साथ उनके पार्टनर रायन थार्प को गिरफ्तार किया है । गिरफ़्तारी के बाद राज को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया । पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में अब हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं । राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बोल्ड ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा खुलकर सामने आईं हैं । शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर से राज कुंद्रा और पॉर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया है ।

राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘पुलिस को सबसे पहले मैंने अपना बयान दिया’

शर्लिन चोपड़ा ने पॉर्न वीडियो पर खुलकर बात की

शर्लिन ने अपने वीडियो की शुरूआत ये कहते हुए की, “कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन...” इसके बाद शर्लिन ने आगे कहा, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल / वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूँ । आप को बता दूँ कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर सेल को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूँ ।

मेरा कहने का तात्पर्य यह है कि जब मुझे कोर्ट से समन भेजा गया था कि मैं उनकी तरह गायब नहीं हुई, मैंने शहर या देश को छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की । मार्च 2021 में महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने जाकर मैंने अपना निस्पक्ष बयान दर्ज कराया। पत्रकारों और मीडिया रिपोर्टर से निवेदन करती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें और हो सके तो मेरे बयान के कुछ अंश उनसे लेने की कोशिश करें ।”

मुंबई पुलिस की जांच में पता चला कि राज कुंद्रा अपने इस कारोबार से हर रोज हर दिन 2-3 लाख रुपये कमाते थे । बाद में यह कमाई बढ़कर 6-8 लाख रुपये प्रतिदिन हो गई थी । पुलिस ने उनके अलग-अलग बैंक खातों में 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए हैं । वहीं एप हॉटशॉट्स को एप्पल और गुगल प्लेस्टोर दोनों जगह से हटा दिया गया है । मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट्स फिल्में, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं ।