सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 में एक्शन और रोमांस करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में सलमान और कैटरीना ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की । और अब हमने सुना है कि जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ़ टाइगर 3 के लिए खतरनाक एक्शन पैक्ड सीक्वंस शूट करने जा रहे हैं । और इसके लिए सलमान और कैटरीना ने तैयारी भी कर ली है ।

EXCLUSIVE: टाइगर 3 के खतरनाक एक्शन सीन्स के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने किया  अपना फ़िटनेस लेवल हाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने शुरू की शूटिंग

हाल ही में सलमान ने टाइगर 3 के लिए अपनी एक्शन पैक्ड तैयारी की एक झलक शेयर की थी जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे थे ।  सलमान टाइगर 3 के लिए ऐसी बॉडी बना रहे हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं बनाई । “टाइगर 3 में सलमान का कभी न देखा गया दमदार लुक देखने को मिलेगा और इसकी एक झलक वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं । वहीं कैटरीना की बात करें तो उन्होंने अभी तक अपने लुक को रिवील नहीं किया है । लेकिन फ़िटनेस के मामले में वह सलमान से पीछे जरा भी नहीं है । टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना की फ़िटनेस देखने लायक होगी ।” ट्रेड सूत्र ने बताया ।

सूत्र ने आगे बताया, “टाइगर 3 का नया शेड्यूल आज से मुंबई के यशराज स्टूडियोज में शुरू हो गया है । फ़िल्म के सेट पर कड़ी सुरक्षा तैनात की गई है ताकि सेट से कोई भी तस्वीर लीक न हो । मुंबई शेड्यूल में सलमान और कैटरीना की फिटनेस का भी टेस्ट हो जाएगा जो आगे विदेश में शूट होने वाली खतरनाक सीक्वंस में काम आएगी ।”

ऐसा लगता है कि सलमान की तरह कैटरीना भी टाइगर 3 में कई हैरतअंगेज खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी । इस पर सूत्र ने बताया, “निर्देशक मनीष शर्मा ने कई खतरनाक एक्शन सीन्स की प्लानिंग की है जो निश्चिततौर पर दोनों के फ़िटनेस लेवल को परखेंगे । सलमान और कैटरीना भी अपनी फ़िटनेस को परखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।”