बिग बॉस 13 की सबसे एंटरटेनिंग प्रतियोगी रह चुकीं शहनाज गिल ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है । दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फ़िल्म हौंसला रख के साथ पंजाबी फ़िल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली, जिसका नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है, में स्पेशल रोल में नजर आएंगे । इसी बीच खबर आ रही है कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले शहनाज गिल की झोली में एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म आ गई है ।

शहनाज गिल को मिली एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म ; मॉर्डन रिलेशनशिप ड्रामा में अनिल कपूर के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

शहनाज गिल को मिली दूसरी बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक, शहनाज को फ़िल्ममेकर रिया कपूर ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म के लिए साइन किया है । इस फ़िल्म में रिया कपूर के पिता अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगे । वीरे दी वेडिंग की तरह यह फ़िल्म भी एक मॉर्डन रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमेगी । हालांकि अभी तक इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है । लेकिन सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस फ़िल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और शहनाज की इस फ़िल्म को रिया के पति करण भूलानी डायरेक्ट करने वाले हैं है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में शहनाज एक अलग अवतार में नजर आएंगी ।

वहीं शहनाज की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की बात करें तो इसमें सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी । कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में सलमान,पूजा हेगड़े के अलावा वैंकटेश, डांसर राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और जहीर वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे ।