लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का पहली बार डिजीटल वर्जन आ रहा है, जिसका नाम है बिग बॉस ओटीटी । बिग बॉस 15 कलर्स टीवी पर ऑन-एयर होने से पहले ओटीटी स्पेस पर 6 हफ्ते तक स्ट्रीम होगा । बिग बॉस के डिजीटल वर्जन बिग बॉस ओटीटी को फ़िल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे । और अब बिग बॉस ओटीटी को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें बिग बॉस के इतिहास की सबसे बेहतरीन और प्यारी जोड़ी-सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नजर आ सकते हैं । खबरों की मानें तो, बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन बेस्ड होगा जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल प्रतियोगी बनकर नहीं बल्कि सीनियर बनकर स्पेशल एंट्री लेंगे ।

बिग बॉस ओटीटी की इस थीम को हाइलाइट करने के लिए मेकर्स करा सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की स्पेशल एंट्री

बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

कहा जा रहा है कि जो भी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेंगे, वो ऐसे कंटेस्टेंट के साथ शो में एंट्री करेंगे, जिनके साथ उनका खास कनेक्शन है । हालांकि, गेम में बने रहने के लिए उन्हें अपना-अपना गेम खेलना होगा । रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी थीम को हाइलाइट करने के लिए शो के मेकर्स ने बिग बॉस 13 की सबसे कनेक्टेड जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को स्पेशल कंटेस्टेंट्स के तौर पर पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया है । रिपोर्ट्स हैं कि इस बारे में फिलहाल बात चल रही है । हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज ने अभी कुछ कंफ़र्म नहीं किया है ।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में नजर आए सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस के इतिहास की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है । दोनों की नजदीकी शो के दौरान हुई और आज दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं ।

बिग बॉस ओटीटी का पहला एपिसोड 8 अगस्त को प्रीमियर होगा ।