अजय देवगन जल्द ही आगामी वेब सीरिज रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । अजय देवगन की इस वेब सीरिज में अब अभिनेता अतुल कुलकर्णी और राशि खन्ना की भी एंट्री हो गई है । राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित, रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस ब्रिटिश शो लूथर का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसने वैश्विक दर्शकों से बहुत अधिक प्रशंसा प्राप्त की है । रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस की शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी ।

रुद्र- द एज ऑफ़ डार्कनैस में अजय देवगन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अतुल कुलकर्णी, राशि खन्ना को भी मिला अहम रोल

अजय देवगन के साथ काम करने के लिए उत्साहित अतुल कुलकर्णी

रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस का हिस्सा बनकर अतुल कुलकर्णी काफ़ी उत्साहित हैं । इस बारें में उनका कहना है कि, “डिजिटल कंटेंट गतिशील है और इसने कहानी कहने की कला को बदल दिया है । रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस एक मनोरंजक श्रृंखला है जो निश्चित रूप से भारत में पुलिस नाटकों की शैली को बाधित करेगी । राजेश मापुस्कर के साथ परियोजना का संचालन , इस थ्रिलर पर काम करना रोमांचक होगा । श्रृंखला में एक तारकीय कलाकार भी शामिल है, और मैं इसे फिल्माने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता ।”

साउथ फ़िल्मों का जाना-माना नाम अभिनेत्री राशि खन्ना, जिसने कई बेहतरीन साउथ फ़िल्मों में काम किया है, भी रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस से जुड़कर काफ़ी उत्साहित हैं । राशि ने कहा, “मैं रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। ऐसा कुछ पाना वास्तव में दुर्लभ है जो आपको आपके कम्फर्ट जोन से बाहर धकेलता है और वास्तव में एक एक्टर के रूप में आपको चुनौती देता है । रुद्र ने मुझे वह मौका दिया । मैं बेहद उत्साहित हूं। अजय देवगन, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ सेट पर एक अद्भुत अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हूं।” राशि इससे पहले फ़िल्म मद्रास कैफ़े में जॉन अब्राहम की पत्नी के रूप में नजर आ चुकी हैं ।

रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनैस बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा ।