अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार राज कुंद्रा के खिलाफ़ पुलिस लगातार जांच कर रही है, नतीजतन इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं । राज के व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीद गवाहों के बयान सब राज के इस राज को खोल रहे हैं । वहीं इसी मामले में 23 जुलाई को मुंबई पुलिस की टीम ने राज कुंद्रा की मौजूदगी में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से उनके घर जाकर 6 घंटे तक कड़ी पूछताछ की । क्राइम ब्रांच ने श‍िल्पा शेट्टी से उनके घर जाकर उनसे राज के पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने और ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल किए । क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, 23 जुलाई की शाम को जब पुलिसवाले राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंचे थे, तो उनको देखते ही शिल्पा शेट्टी भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगी । राज पर भड़कते हुए शिल्पा ने कहा कि इस केस ने परिवार को बदनाम कर दिया, मेरे सारे प्रोजेक्ट्स हाथ से निकल गए ।

पोर्नोग्राफी केस को लेकर राज कुंद्रा पर भड़की शिल्पा शेट्टी, पुलिस के सामने ही शिल्पा ने राज से कहा- ‘बदनामी करा दी…’

शिल्पा शेट्टी हुई राज कुंद्रा पर नाराज

शुक्रवार 23 जुलाई को जब क्राइम ब्रांच जुहू स्थ‍ित श‍िल्पा के घर पहुंचीं तो श‍िल्पा, राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं । वह चिल्लाते हुए राज से कहती हैं इस केस ने पर‍िवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं । खबरों की मानें तो, शिल्पा ने राज से कहा कि उन्हें अपने ऐप या जो भी उनका बिजनेस था उसके बारे में शिल्पा को बताना चाहिए था । इसके बाद शिल्पा जोर-जोर से रोने लगी । यह भी जानकारी सामने आ रही है कि शिल्पा को रोता देख राज की आंखों में पानी आ गया था । बाद में राज ने श‍िल्पा को समझाने की कोशिश भी की । वे बार-बार खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके ख‍िलाफ बने इस केस का कोई आधार नहीं है । राज ने शिल्पा से कहा कि उन्होंने पोर्न नहीं बल्क‍ि एरॉट‍िका मूवीज बनाई हैं ।

इस केस में श‍िल्पा कोई रोल नहीं है

श‍िल्पा से पुलिस ने छह घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया । क्राइम ब्रांच के ऑफ‍िसर के मुताबिक, इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है । अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है । इसल‍िए वो उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं । हालांकि, क्राइम ब्रांच ने शिल्पा को आधिकारिक तौर पर क्लीन चिट नहीं दी है ।

श‍िल्पा ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होता हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा कि उनके पति पर लगे आरोप सही नहीं हैं। उन्होंने पोर्न और एरॉट‍िका का अंतर बताने की कोश‍िश की ।

आर्थिक गड़बड़ी के एंगल की भी जांच

शिल्पा से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच इस मामले में आर्थिक गड़बड़ी के एंगल की भी जांच कर रही है । क्राइम ब्रांच को ऐसी आशंका है कि राज ने कथित पॉर्न मूवीज बनाकर काफी पैसा कमाया, जिसे उन्होंने क्रिकेट बेटिंग और क्रिप्टोकरंसी में लगा दिया ।

भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत राज के खिलाफ़ मामला दर्ज किया गया था । कथित पोर्नोग्राफिक कंटेंट यानि अश्लील/पॉर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में जुलाई को गिरफ़्तार हुए राज को 27 जुलाई तक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया । और आज इस मामले में सुनवाई के बाद हुई जिसके बाद राज को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।