सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने के लिए अब एकदम तैयार हैं । टाइगर 3 की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू होगी लेकिन इससे पहले फ़िल्म की स्टार कास्ट ने यशराज प्रोडक्शन के साथ मिलकर परंपरागत पूजा की जो कि हर फ़िल्म शुरू होने से पहले की जाती है । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के अलावा फ़िल्म के विलेन इमरान हाशमी और निर्देशक मनीष शर्मा भी इस पूजा का हिस्सा रहे ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने इस तरह की टाइगर 3 की शुभ शुरूआत, देखने को मिलेंगे कभी न देखे गए एक्शन सीन-विजुअल्स

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने की शुरूआत

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, “सलमान जब शाहरुख खान की फ़िल्म पठान की शूटिंग के लिए यशराज स्टूडियो पहुंचे तो टाइगर 3 की टीम ने उसी दिन फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले की जाने वाली पूजा की प्लानिंग की । अब क्योंकि सलमान तो वहीं मौजूद थे ऐसे में टीम ने कैटरीना, मनीष शर्मा और इमरान हाशमी को भी बुला लिया और सभी ने मिलकर पूजा की ।”

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यशराज फ़िल्म्स सबसे बड़ी स्पाई फ़्रैंचाइजी बना रहा है और जिसकी शुरूआत शाहरुख की पठान से हो रही है । तो जहां सलमान शाहरुख की स्पाई ड्रामा पठान में स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे वहीं शाहरुख भी सलमान की टाइगर 3 में स्पेशल रोल में दिखाई देंगे ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “यशराज अपने 50 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में बॉलीवुड की सबसे बड़ी या कहें कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फ़िल्म बना रहा है । इसलिए बड़े पैमाने पर बनाई जा रही सलमान की टाइगर 3 में कभी न देखे गए एक्शन सीन और विजुअल्स देखने को मिलेंगे । ऐसे ही पठान में भी दर्शकों को एकदम अलग एक्सपीरियंस होगा । टाइगर फ़्रैंचाइजी को आगे ले जाने के लिए फ़िल्म से जुड़े सभी लोग पूजा के दौरान काफ़ी उत्साहित नजर आए । सभी ने एक घंटे के लिए एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा वक्त बिताया और इसके बाद सलमान पठान के शूट के लिए चले गए ।”