करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म मिस्टर लेले, जिसमें पहले वरुण धवन और कियारा आडवाणी नजर आने वाले थे, के निर्देशक शशांक खेतान ने मिस्टर लेले को लेकर चुप्पी तोड़ी है । निर्देशक शशांक खेतान ने मिस्टर लेले के नाम पर होने वाले कास्टिंग स्कैम का खुलासा करते हुए लोगों को आगाह किया है । बता दें कि इस फ़िल्म से पहले ही कियारा आडवाणी डेट्स इश्यू के चलते बाहर हो गईं जिसके बाद जाह्नवी कपूर को वरुण धवन के अपोजिट कास्ट किया गया था । हालांकि इसके बाद खबरें आईं कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर में कुछ अनबन की वजह से ये फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई है ।

मिस्टर लेले को लेकर हो रहे कास्टिंग स्कैम पर निर्देशक शशांक खेतान ने किया अलर्ट, कहा- ‘जब फ़िल्म बन ही नहीं रही तो कास्टिंग कैसी’

वरुण धवन लीड रोल निभाने वाले थे शशांक खेतान की फ़िल्म में

लेकिन अब शशांक खेतान ने मिस्टर लेले से जुड़ी सभी अफ़वाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी है । शशांक ने क्लीयर किया कि मिस्टर लेले बंद नहीं हुई बल्कि आपसी सहमति से कुछ दिनों के लिए होल्ड पर चली गई है । इसी के साथ शशांक ने मिस्टर लेले के नाम पर होने वाले कास्टिंग स्कैम का खुलासा करते हुए भी लोगों को आगाह किया है । उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक मैसेज शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म में काम दिलवाने के लिए कोई नए एक्टर्स से पैसे ले रहा है ।

यह भी पढ़ें : Mr. Lele: करण जौहर की कॉमेडी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में डरे-सहमे से दिखे वरुण धवन ने पहनी सिर्फ़ 'अंडरवियर'

शशांक ने लिखा, “मुझे एक्टर्स से कई मैसेज और ईमेल आ रहे हैं, जिसमें मुझे बताया गया है कि कोई नितेश शर्मा कास्टिंग नाम का इंसान अपने आप को कास्टिंग डायरेक्टर बता रहा है । ये शख्स कहता है कि ये धर्मा प्रोडक्शन और मिस्टर लेले फिल्म का कास्टिंग डायरेक्टर है । ये फिल्म के ऑडिशन और अन्य चीजों के लिए लोगों से पैसे मांग रहा है । मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये झूठ है । इस नाम का कोई इंसान धर्मा प्रोडक्शन में काम नहीं करता है । साथ ही हम मिस्टर लेले फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि अभी ये फिल्म बन ही नहीं रही है ।”