बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन के मेकर्स ने ऋषि कपूर के फैंस और उनके परिवार को एक खास तोहफा दिया है । मेकर्स ने आज ॠषि कपूर की 69वें जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन से उनका फ़र्स्ट लुक रिलीज किया है । ऋषि कपूर के इस लुक को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल सोशल हैंडल पर शेयर कर मेकर्स को धन्यवाद करते हुए उन्हें याद किया है । शर्माजी नमकीन फिल्म 60 साल के एक प्यारे आदमी पर आधारित हल्की-फुल्की फ़िल्म है । शर्माजी नमकीन में ऋषि के साथ जूही चावला भी प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगी ।

Sharmaji Namkeen: ऋषि कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी लास्ट फ़िल्म शर्माजी नमकीन का फ़र्स्ट लुक

ॠषि कपूर की आखिरी फ़िल्म शर्माजी नमकीन

एक्सेल एंटरटेनमेंट के आधिकारकि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये पोस्टर्स शेयर किए गए हैं। पहले पोस्टर में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर शर्माजी के किरदर में नजर आ रहे हैं । वहीं दूसरा पोस्टर भी पहले पोस्टर की तरह ही है जिसमें ऋषि कपूर की जगह परेश रावल नजर आ रहे हैं । इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने ऋषि कपूर की तारीफ की है और साथ ही परेश रावल का इस किरदार को निभाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है ।

फ़र्स्ट लुक शेयर कर मेकर्स ने कहा, “हमें एक बहुत ही खास फिल्म शर्माजी नमकीन का पोस्टर पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक श्रीमान ऋषि कपूर है, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखा जाएगा । उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों प्रशंसकों को उपहार के रूप में, उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक रिलीज़ किया गया है। श्री परेश रावल को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि-जी द्वारा निभाए गए उसी करैक्टर को चित्रित करने का संवेदनशील कदम उठाने की सहमति देकर फिल्म को पूरा किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की कहानी है ।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मैकगफिन पिक्चर्स प्रोडक्शन की इस फ़िल्म का निर्देशन डेब्यू निर्देशक हितेश भाटिया ने किया है। फिल्म रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है ।