सोशल मीडिया पर अपनी मधुर आवाज से रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी की कहानी को फिल्मी पर्दे पर उतारने की तैयारी हो रही है । अपनी बेहतरीन आवाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल की जिंदगी पर बनने वाली उनकी बायोपिक फ़िल्म का नाम मिस रानू मारिया होगा जिसको ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं । इस फ़िल्म में रानू मंडल का किरदार इशिका डे निभा रही हैं । इशिका डे ने कई बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम किया है ।

रातों-रात इंटरनेट स्टार बनीं रानू मंडल की बायोपिक फ़िल्म मिस रानू मारिया अगले साल होगी रिलीज, रानू मंडल के लुक में आने के लिए इशिका डे ने शुरू की मेहनत

रानू मंडल का किरदार निभाएंगी इशिका डे

लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा है' को गाते हुए रानू मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा मशहूर हुआ कि पूरा हिंदुस्तान उन्हें जानने लगा । इसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर में एक गाना भी ऑफर किया था । हालांकि हिमेश रेशमिया के एक मौके के बाद फिर रानू मंडल गायब हो गई । लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी जिंदगी को पर्दे पर दिखाया जाएगा ।

शुरूआत में यह फ़िल्म सिर्फ़ बंगाली में बनाई जा रही थी लेकिन फ़िर मेकर्स ने इसे हिंदी भाषा में भी बनाने का फ़ैसला किया है । इसके लिए मेकर्स ने हिमेश रेशमिया को अप्रोच किया है ।

रानू मंडल की बायोपिक फ़िल्म में रानू का किरदार निभाने पर इशिका डे ने कहा कि, उनकी जर्नी बहुच रोचक और काफी उतार-चढ़ाव वाली है । खबरों की मानें तो, इस फिल्म के लिए इशिका को रानू मंडल के लुक में आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है । उन्होंने पिछले 2 महीने में 10 किलोग्राम वजन घटाया है । उन्होंने कहा कि रानू की पिछली जिंदगी के लिए काफी तैयारी करनी होगी क्योंकि रानू ने 12 साल तक प्लैटफॉर्म पर भीख मांगकर गुजारा किया है ।

इशिका अभी तक रानू से मिल नहीं पाई हैं क्योंकि वह कोलकाता में हैं । हालांकि इशिका ने कहा कि वह जल्द ही वर्चुअली रानू से मुलाकात करेंगी । फिल्म की शूटिंग नवंबर में कोलकाता और मुंबई में शुरू हो जाएगी और माना जा रहा है कि इसे मार्च-अप्रैल 2022 में रिलीज किया जाएगा ।