हीरोपंती के बाद फ़ैंस टाइगर श्रॉफ और कृति सैनॉन को फ़िर से एक साथ देखना चाहते थे लेकिन दोनों को इसके लिए एक सही फ़िल्म का इंतजार था । और अब लगता है टाइगर श्रॉफ और कृति सैनॉन को एक साथ देखने की फ़ैंस की इच्छा पूरी होने वाली है । जी हां, बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सैनॉन एक बार फ़िर एक साथ नजर आने वाले हैं । विकास बहल द्दारा निर्देशित फ़िल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ मुंबई बेस्ड बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे और इस फ़िल्म के लिए अब मेकर्स ने अभिनेत्री का चुनाव कर लिया है । खुद टाइगर ने आज अपनी आगामी फ़िल्म गणपत से अपनी लीडिंग लेडी का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है ।

BREAKING: गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी उनकी डेब्यू पार्टनर कृति सैनॉन

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया कृति सैनॉन का फ़र्स्ट लुक

गणपत से आज टाइगर ने अपनी जिस लीडिंग लेडी का फ़र्स्ट लुक रिलीज किया है वो कोई और नहीं बल्कि उनकी डेब्यू फ़िल्म हीरोपंती की को-स्टार कृति सैनॉन हैं और इसे बॉलीवुड हंगामा ने डीकोड किया है । टाइगर द्दारा रिलीज किए गए टीजर में कृति का टफ़ लुक नजर आ रहा है । टीजर में कृति हेलमेट के साथ बाइक पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं । टाइगर ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “सुना है मुड़ने वाली है कल सुबह 10.40 बजे ।”

गणपत फ़िल्म की कहानी जीरो से शिखर तक पहुंचने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी । इस फ़िल्म के लिए टाइगर का ट्रेनिंग सेशन भी शुरू हो चुका । उन्हें मार्शल आर्टिस्ट द्दारा ट्रेंड किया जा रहा है । टाइगर मिक्स मार्शल आर्ट्स और बॉक्सिंग की विभिन्न रूपों को सीख रहे हैं । विकास बहल अपनी इस फ़िल्म में टाइगर को कभी न देखे गए अवतार में पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं । गणपत फ़िल्म में टाइगर गणपत नाम के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे । इस फ़िल्म के लिए टाइगर न केवल बॉक्सिंग बल्कि मुंबईया लहजा भी सीख रहे हैं ।

BREAKING: गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी उनकी डेब्यू पार्टनर कृति सैनॉन

दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फ़िल्म गणपत का निर्देशन विकास बहल करेंगे ।