एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल के बैनर 'एक्शन हीरो फिल्म्स' तले बन रही उनकी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म आईबी 71 की घोषणा जब से हुई तब से लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । हाल ही में इस फिल्म के जम्मू-कश्मीर शेड्यूल के दौरान टीम को अपार प्यार मिला । फिल्म के प्रति उत्साह को और अधिक बढ़ाने के लिए अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है । जी हाँ, फिल्ममेकर्स ने शानदार अभिनेता अनुपम खेर के फिल्म में शामिल होने की घोषणा की है । संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ।

जासूसी थ्रिलर आईबी 71 में विद्युत जामवाल के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे द कश्मीर फ़ाइल्स स्टार अनुपम खेर

विद्युत जामवाल की आईबी 71 में अनुपम खेर

कंट्री बॉय यानि विद्युत जामवाल ने अनुपम खेर का दिल से स्वागत किया । अनुपम खेर आईबी 71 में शामिल हुए इस पर बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा कि “मैं आईबी 71 की टीम में खेर साहब का स्वागत करता हूं। इतने महान अभिनेता का इस विशेष फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल होना हम सब के लिए बहुत ही खुशी की बात है। फिल्म के प्रति उनके विचार और उत्साह वास्तव में प्रेरणादायक हैं । अपने पहले प्रोडक्शन के लिए इतने मंजे हुए अभिनेता के साथ काम करना वाकई शानदार होगा ।”

आईबी 71 का हिस्सा बनने पर अनुपम खेर कहते है कि “ऐतिहासिक परिणामों को बताने वाली फिल्म 'आईबी 71' में शामिल होकर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है । यह एक ऐसी स्क्रिप्ट वाली कहानी है जिसपर बहुत ही अच्छी तरह से शोध किया गया है । जिस समय की यह फिल्म दिखाई जा रही है उस समय मैं टीनएजर था ।”

इस पर निर्देशक संकल्प रेड्डी कहते हैं, “मुझे खुशी है कि भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हमारे साथ जुड़ गए है । अनुपम जी के साथ काम करने का हर एक निर्देशक का सपना होता है और मुझे यकीन है इस फिल्म में उनकी दमदार प्रतिभा देखने को मिलेगी । एक अभिनेता के रूप में उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है और मुझे विश्वास है कि जिस प्रकार वे अपनी सभी फिल्मों कमाल कर जाते है कुछ ऐसा ही कमाल इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा ।”

जासूसी थ्रिलर आईबी 71 में विद्युत जामवाल के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे द कश्मीर फ़ाइल्स स्टार अनुपम खेर

आईबी 71 को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया । फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं और भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है । इसके सह- निर्माता अब्बास सैय्यद है और निर्देशक संकल्प रेड्डी है । फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्क्रीनप्ले 'स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी' द्वारा किया गया है ।