भले ही शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज फ़िल्म कबीर सिंह बॉक्सऑफ़िस पर धूंआधार कमाई कर रही हो लेकिन फ़िल्म के खिलाफ़ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है । दर्शकों और फ़िल्म समीक्षकों द्दारा सराही गई कबीर सिंह कुछ लोगों के गले नहीं उतर रही है । फ़िल्म रिलीज होने के बाद लोगों का एक वर्ग अलग-अकग दलीलें देकर इसका विरोध कर रहा है । एक डॉक्टर ने शाहिद कपूर की सुपरहिट फ़िल्म कबीर सिंह के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा है यह फिल्म डॉक्टरों को गलत ढंग से दिखाती है ।

Kabir Singh: बॉक्सऑफ़िस पर धूंआधार कमाई करने के बावजूद शाहिद कपूर की फ़िल्म के खिलाफ़ डॉक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

शाहिद कपूर की कबीर सिंह के खिलाफ़ शिकायत दर्ज

कबीर सिंह का विरोध करते हुए मुंबई के एक डॉक्टर ने यह शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि फिल्म डॉक्टरों को गलत ढंग से दिखाती है, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में शाहिद का किरदार एक सर्जन का है जो शराब पीता है और ड्रग्स लेता है ताकि प्यार में दिल टूटने के बाद वह अपना गम भुला सके । शिकायत करने वाले डॉक्टर ने न सिर्फ मुंबई पुलिस को बल्कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को भी लेटर लिखा है । इसके अलावा शिकायतकर्ता ने सूचना प्रसारण मंत्रालय, राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय और सेंसर बोर्ड को भी फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने के लिए लेटर लिखा है ।

यह भी पढ़ें : Kabir Singh Movie Review : टूटे दिल के दर्द को शानदार ढंग से पर्दे पर उतारते हैं शाहिद कपूर

आपको बता दें कि कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर तेलगू फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । और दोनों ही फ़िल्मों को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है । जहां अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आए थे वहीं कबीर सिंह में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए है ।